UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-विकासनगर में शक्ति नहर किनारे से अतिक्रमण हटाने को UJVNL ने दिया नोटिस, कब्जाधारियों में हड़कंप की स्थिति

विकासनगर में शक्ति नहर किनारे से अतिक्रमण हटाने को UJVNL ने दिया नोटिस, कब्जाधारियों में हड़कंप की स्थितिजलविद्युत निगम का दावा है कि नहर किनारे बसे लोगों ने उसकी जमीन पर कब्जे किए हैं। यहां करीब 600 परिवार प्रभावित होंगे।देहरादून के विकासनगर में शक्ति नहर किनारे से अतिक्रमण और अवैध कब्जों को हटाने की जल विद्युत निगम ने तैयारी पूरी कर ली है।

 

 

जल विद्युत निगम ने शनिवार को नोटिस जारी कर 24 घंटे के अंदर कब्जे हटाने के आदेश जारी किए हैं।नोटिस मिलने के बाद कब्जाधारियों में हड़कंप की स्थिति है। वहीं, कब्जे हटाने के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से शक्ति नहर को भी बंद करने का आदेश जारी किया गया है। वहीं, प्रशासन से जेल पुलिस की व्यवस्था कराने की मांग भी की है।

 

 

600 परिवार होंगे प्रभावित
शक्ति नहर के दोनों किनारों पर स्थित जल विद्युत निगम की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करके रह रहे 600 परिवारों को निगम ने अपने कब्जे हटाने के नोटिस जारी किए थे। नोटिस की मियाद पूरी हो चुकी है जिसके चलते जल विद्युत निगम प्रशासन के साथ कब्जे हटाने की तैयारी को लेकर रणनीति बनाने में जुटा हुआ है। वहीं, शनिवार को फिर से नोटिस जारी किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top