UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-इंटर कॉलेज के बाहर छात्रों के बीच गैंगवार, वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे देखिए वीडियो

 

इंटर कॉलेज के बाहर छात्रों के बीच गैंगवार, वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; 6 घायलजसपुर के ग्राम बढ़ियोवाला के इंदिरा गांधी इंटर कॉलेज में छात्रों के बीच जमकर गैंगवार हुई। छात्रों के दो गुटों में लाठी-डंडे चल गए। इसमें छह छात्र घायल हो गए। जबकि बीच बचाव को आये दो-तीन शिक्षकों को मामूली चोटें आईं हैं।

 

घायल छात्रों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। इधर, प्रधानाचार्य ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कॉलेज के पास पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाने की मांग की है।इंदिरा गांधी राइंका में बढ़ियोवाला में स्थानीय एवं आसपास के गांव के छात्रों में अक्सर वर्चस्व को लेकर विवाद रहता है। शनिवार को भी छात्रों के दो गुटों में झगड़ा हो गया था। सूचना पर आई पतरामपुर चौकी के पुलिस कर्मियों ने छात्रों में लिखित फैसला करा दिया था और झगड़ा न करने की हिदायत दी थी।

सोमवार को विद्यालय की प्रार्थना के बाद एक गुट के छात्रों ने पहले से ही कूड़े के ढेर में छिपाये डंडे निकालकर दूसरे गुट के छात्रों पर हमला कर दिया। हमले में विजेंद्र, राजू, पलविंदर, जसविंदर, हरजिंदर, प्रकाश घायल हो गए।

शनिवार को सात छात्रों को किया था निलंबित: प्रधानाचार्य जगदीश सिंह ने बताया कि शनिवार को हुए झगड़े के बाद दोनों गुटों के सात छात्रों को एक सप्ताह के लिए निलंबित कर विद्यालय न आने की हिदायत दी गई थी, लेकिन वे विद्यालय आ गए।ग्राम बढ़ियोवाला के इंदिरा गांधी इंटर कॉलेज में छात्रों दो गुटों में झगड़ा हुआ है। तहरीर आ रही है। तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जायेगी। पीएस दानू, कोतवाल जसपुर।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top