UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-निभाया वर्दी का फर्ज, पुलिस ने खुदकुशी कर रही महिला को बचाया, एक मिनट की भी होती देरी तो उखड़ जाती सांसें वीडियो

Ad

 

 

निभाया वर्दी का फर्ज: पुलिस ने खुदकुशी कर रही महिला को बचाया, एक मिनट की भी होती देरी तो उखड़ जाती सांसें

थाना प्रभारी अशोक राठौर ने बताया कि यदि पुलिस एक या दो मिनट भी देरी से पंहुचती तो महिला की मौत हो सकती थी।

 

कालसी क्षेत्र में एक महिला के फांसी लगा लेने की देर शाम मिली सूचना पर पुलिस की त्वरित कार्रवाई से महिला की जान बच गई। स्थिति यह थी कि यदि पुलिस के पंहुचने में एक दो मिनट की भी देर लगती तो महिला को शायद नहीं बचाया जा सकता था। पुलिस के इस प्रयास की क्षेत्र में तारीफ भी हो रही है।

 

 

घटनाक्रम के मुताबिक थाना कालसी क्षेत्र के ग्राम खादर से पुलिस को शनिवार की देर शाम लगभग सात बजे सूचना मिली कि घरेलू झगड़े के कारण एक महिला ने आत्महत्या की बात कहते हुए अपने आपको कमरे में बंद कर लिया है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अशोक राठौड़ पुलिस कर्मियों के साथ लगभग चार किलोमीटर दूर स्थित घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। मात्र छह मिनट में ही यह दूरी तय करते हुए पुलिस ने घर में पंहुचकर कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। भीतर का मंजर देखकर सब हैरान रह गए। महिला मरणासन्न स्थिति में पंखे से लगाए गए फंदे पर झूल रही थी।

 

 

पुलिस कर्मियों ने महिला को फंदे से उतारकर उसे होश में लाया। पुलिस महिला को लेकर पीएचसी कालसी पंहुची जहां उसका उपचार किया जा रहा है। महिला खतरे से बाहर बताई जा रही है। थाना प्रभारी अशोक राठौर ने बताया कि यदि पुलिस एक या दो मिनट भी देरी से पंहुचती तो महिला की मौत हो सकती थी।

 

उधर पुलिस के घर में प्रवेश करने से लेकर महिला को फंदे से उतारने व उसे होश में लाने के प्रयास में जुटी पुलिस का किसी ग्रामीण के माध्यम से बनाया गया वीडियो वायरल होने पर लोग पुलिस के महिला की जान बचाने के इस कार्य की प्रशंसा भी कर रहे हैं।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top