UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-मुस्लिम युवक से बेटी की शादी पर विवाद, भाजपा नेता ने कहा- हम 21वीं सदी में…बच्चों की खुशी जरूरी, सूत्रों की माने तो शादी में नहीं जाएंगे भाजपाई

मुस्लिम युवक से बेटी की शादी पर विवाद, भाजपा नेता ने कहा- हम 21वीं सदी में…बच्चों की खुशी जरूरीभाजपा नेता यशपाल बेनाम की बेटी मोनिका की शादी अमेठी निवासी रईस अहमद के बेटे मोनिस से हो रही है। शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

 

 

कोई इसे धर्म से जोड़कर देख रहा है तो कोई किसी तरीके से।मुस्लिम युवक के साथ भाजपा नेता की बेटी की शादी का कार्ड वायरल होने के बाद प्रदेशभर में इसकी चर्चा हो रही है। अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं मिलने के बाद अब भाजपा नेता व पौड़ी के पालिकाध्यक्ष यशपाल बेनाम का बयान सामने आया है।

 

 

 

भाजपा नेता व पौड़ी के पालिकाध्यक्ष यशपाल बेनाम ने कहा कि ये 21वीं सदी है और बच्चों को अपने फैसले लेने का पूरा हक है। इस पर किसी को भी एतराज नहीं होना चाहिए। दरअसल, यशपाल बेनाम की बेटी मोनिका की शादी अमेठी निवासी रईस अहमद के बेटे मोनिस से हो रही है। शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कोई इसे धर्म से जोड़कर देख रहा है तो कोई किसी तरीके से।

 

 

 

उन्होंने कहा कि लोग क्या कह रहे हैं, क्या कर रहे हैं, इससे उन्हें कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि यह 21वीं सदी है। अब नई पीढ़ी अपना भविष्य खुद तय कर रही है। हम दोनों परिवार दोनों बच्चों की खुशी व बेहतर भविष्य के लिए आपसी रजामंदी से शादी कर रहे हैं। विवाह संपूर्ण हिंदी रीति रिवाज से होने जा रहा है।

 

 

वहीं सूत्रों की माने तो  यशपाल बिना भारतीय जनता पार्टी से जुड़े तो हैं लेकिन जिस तरीके से शादी का विवाद खड़ा हुआ है  उसके बाद से ही बीजेपी का कोई भी नेता इस विवाद पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है  सूत्र बताते हैं कि साफ निर्देश हैं कि बीजेपी का कार्यकर्ता और कोई भी विधायक यशपाल बेनाम के घर की शादी में शामिल नहीं होगा साफ है पार्टी के नेता किसी भी तरीके के विवाद में फंसने को तैयार नहीं है हालांकि इस मसले पर कोई भी बोलने को तैयार नहीं है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top