UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-बीजेपी के इस विधायक ने यहाँ लेंड जेहाद का लगाया आरोप

 

 

बीजेपी के रुद्रपुर से विधायक शिव अरोड़ा ने अपनी विधानसभा में जेहादी किस्म के लोगो द्वारा लैंड जिहाद किए जाने का मुद्दा उठाया है शिव अरोड़ा के अनुसार उनकी UP से लगती हुई सीमांत विधानसभा है ऐसे कई असामाजिक तत्व लगातार वहाँ बढ़ते जा रहें है जो सरकारी जमीनों पर कब्जे कर रहें है और लैंड जिहाद मचाने का काम कर रहें है उनके अनुसार ऐसे लोगो पर अभियान चलाकर कार्यवाई करने की कोशिश होनी बेहद जरूरी है

 

 

उत्तराखंड में चल रहे विधानसभा सत्र के दौरान पहली बार बीजेपी के रुद्रपुर विधायक शिव अरोड़ा ने सदन में राज्य में बढ़ रहे जनसंख्या असंतुलन और  लैंड जिहाद के मामले को उठाया।

उत्तराखंड में बढ़ती जनसंख्या और मुस्लिम लैंड जिहादयह एक गंभीर समस्या है। उत्तराखंड में मुस्लिम आबादी असम के बाद सबसे ज्यादा बढ़ रही है। जो एक सोचनीय विषय है।

हल्द्वानी रेलवे, पछुवा देहरादून, हरिद्वार, उधम सिंह नगर जिले में सरकारी जमीनों पर ये मुस्लिम आबादी अवैध रूप से बढ़ी हुई है। जो चिंता का विषय है।विधायक ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में जनसंख्या असंतुलन एक बड़ी समस्या बन रही है। खास तौर पर उन्होंने उधम सिंह नगर जिले में सरकारी जमीनों पर यूपी से आए लोगो द्वारा अवैध रूप से बसने और यहां देवभूमि में लैंड जिहाद का षड्यंत्र रचे जाने की बात प्रभावशाली रूप से रखी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top