UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-गढवाल विवि के महासचिव पर जानलेवा हमला 5 के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

गढवाल विवि के महासचिव पर जानलेवा हमला 5 के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

-हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय के छात्रसंघ महासचिव सम्राट राणा ने कुछ छात्रों पर मारपीट का आरोप लगाया है। इस सबंध में उन्होनें कोतवाली श्रीनगर में तहरीर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात विश्वविद्यालय गेट के पास छात्रसंघ महासचिव के साथ कुछ युवकों ने हाथापाई शुरू कर दी। जिसके बाद छात्रसंघ महासचिव सम्राट राणा ने कोतवाल श्रीनगर पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया। वहीं पूरे मामले पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस मारपीट के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी हुई है।

 

 

सम्राट राणा का कहना है कि छात्रसंघ चुनाव की हार उनके विरोधी अभी तक पचा नहीं पा रहे हैं। कहा कि बीती रात जब वे अकेले जा रहे थे तो उस दौरान शराब के नशे में धुत युवकों द्वारा उन पर लाठी डंडों से हमला किया गया। जिसके बाद वें श्रीनगर कोतवाली पहुॅचे। जहाँ उन्होंने हमला करने वालों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया।
बाइट -सम्राट राणा महासचिव गढवाल विवि

-वहीं पूरे मामले पर प्रभारी निरीक्षक श्रीनगर रवि सैनी का कहना है कि विश्वविद्यालय गेट के पास छात्रसंघ महासचिव के साथ हुई मारपीट की घटना में पांच नामजद युवकों के खिलाफ बलुवा व मारपीट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

बाइट रवि सैनी कोतवाल श्रीनगर

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top