UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-भाई की शादी के लिए कोटद्वार पहुंची उर्वशी, हल्दी सेरेमनी में इस लुक से ढाया कहर, तस्वीरें

भाई की शादी के लिए कोटद्वार पहुंची उर्वशी, हल्दी सेरेमनी में इस लुक से ढाया कहर, तस्वीरें

सिंग साब द ग्रेट, पागलपंती, वर्जिन भानुप्रिया, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए उत्तराखंड आई हुई हैं। जयहरीखाल में अपनी बुआ के बेटे के विवाह समारोह में पहुंची उर्वशी ने बताया कि इन दिनों वह दक्षिण भारतीय फिल्मों में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उत्तराखंड से विशेष स्नेह मिला है, इसके लिए वह सदा आभारी रहेंगी।

जयहरीखाल के सकमुंडा गांव की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला यहां अपनी बुआ के बेटे (भाई) के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची हैं। यहां प्रशंसकों की भीड़ ने उर्वशी को घेरे रखा। उर्वशी ने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया, उनके साथ सेल्फी ली और फोटो खिंचवाई। विवाह स्थल पर पूरे रीति रिवाज के दौरान उर्वशी अपनी मां माता मीरा रौतेला व पिता मनवर सिंह के साथ मौजूद रहीं।

यहां एक मुलाकात में उर्वशी ने बताया कि 2013 में आई उसकी पहली हिंदी फिल्म सिंग साब द ग्रेट थी। इसके बाद सनम रे, पागलपंती, हेट स्टोरी 4 फिल्मों में उनका अभिनय सराहा गया। इन दिनों वह दक्षिण भारतीय फिल्मों में व्यस्त है। बड़े बजट वाली राम पोथिनेनी की फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में वह उसकी पत्नी की भूमिका में हैं। इसमें वह एक साधारण महिला के रोल में दिखाई देंगी।

इसके अलावा भी उन्होंने कई दक्षिण भारतीय फिल्में साइन की हैं। निर्देशक सुशी गणेशन निर्देशित सूरज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दिल है ग्रे में वह विनीत सिंह व अक्षय ओबेरी के साथ दिखाई देंगी। अपनी आगामी फिल्मों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने मोहन भारद्वाज निर्देशित फिल्म काला गुलाब साइन की है। यह एक द्विभाषी फिल्म है, जिसे हिंदी और तेलगू दोनों भाषाओं में फिल्माया गया है
जोसेफ डी सामी और जेराल्ड एरोकियाम द्वारा अभिनीत तमिल भाषा की एक फिल्म भी साइन की है। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह भी बड़े बजट की फिल्म है। जो हिंदी, कन्नड़ तेलगू, मलयालम के साथ तमिल में रिलीज होेगी।

 

इस फिल्म में वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में हैं। उर्वशी बताती हैं कि उसके गाने बॉस पार्टी को दो करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं। यह उसके लिए खुशी की बात है। उर्वशी रौतेला और अभिनेता चिंरजीवी का आइटम नंबर बॉस पार्टी गाना बीते 22 नवंबर को रिलीज हुआ है। यह फिल्म वॉल्टेयर वीरैया का गाना है। इस वीडियो का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।
उर्वशी ने बताया कि इस फिल्म के जरिये उन्होंने तेलगू फिल्मों में प्रवेश किया है। मेगास्टार चिंरजीवी और निर्देशक बॉबी कोल्ली की फिल्म वॉल्टेयर वीरैया अगले साल रिलीज होगी। रवि तेजा और श्रुति हसन भी इसमें मुख्य भूमिका में हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top