UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking :-यूपी के इनामी बदमाश प्रिंस यादव के घर की कुर्की, फिर चला बुलडोजर, सारा सामान जब्त

उत्तराखंड: यूपी के इनामी बदमाश प्रिंस यादव के घर की कुर्की, फिर चला बुलडोजर, सारा सामान जब्त, तस्वीरेंउत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के इनामी बदमाश प्रिंस यादव के घर पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की। पुलिस ने बदमाश के घर पर बुलडोजर चलवाकर सामान जब्त कर लिया।

 

पुलिस की कार्रवाई से आसपास के लोगों में भी खलबली मच गई।फरार आरोपी पर रुद्रपुर थाने में लूट के आरोप में रिपोर्ट दर्ज है और 10 महीने से वह फरार चल रहा है। जिला पुलिस ने 20 हजार और यूपी पुलिस ने आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया है। बृहस्पतिवार को रुद्रपुर कोतवाली के एसएसआई कमाल हसन पुलिस टीम के साथ नानकमत्ता थाने पहुंचे और आमद दर्ज कराई।

 

इसके बाद पुलिस ने कोर्ट से धारा 83 के तहत जारी कुर्की वारंट के तहत नानकमत्ता थाने के एसआई जितेंद्र कुमार, कांस्टेबल नवनीत कुमार के साथ दहला रोड वार्ड नंबर छह निवासी प्रिंस यादव के घर पहुंचकर कुर्की की कार्रवाई की।पुलिस टीम ने बुलडोजर से घर के दरवाजे, खिड़कियां उखाड़कर घर में मौजूद समान कब्जे में लिया। एसएसआई ने बताया कि नौ मार्च 2022 को किच्छा के बंडिया निवासी भगवान दास ने तहरीर देकर भदईपुरा रुद्रपुर निवासी राम प्रसाद शर्मा को नामजद कराते हुए दो अन्य लोगों के खिलाफ बाइक लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

पुलिस ने नामजद सहित एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लूट में शामिल प्रिंस यादव तब से फरार चल रहा था। पुलिस टीम में एसआई राकेश धोनी, कांस्टेबल राजीव यादव शामिल थे।यूपी के बिलासपुर थाने में आरोपी प्रिंस यादव पर हत्या के आरोप में केस दर्ज है। यूपी पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।

 

 

नानकमत्ता निवासी फरार प्रिंस पर फाइनेंस कंपनी की रिकवरी की आड़ में अप्रैल 2022 में रुद्रपुर निवासी संदीप सिंह की हत्या करने का आरोप है।बिलासपुर थाने में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस भी दर्ज किया लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। यूपी पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम घोषित किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top