UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-अमृतपाल की किसी करीबी महिला की दून से गिरफ्तारी की खबर अफवाह , NIA की टीम उत्तराखण्ड नहीं आयी.उत्तराखण्ड पुलिस ने कहा भ्रामक खबर न फैलाएं

 

अमृतपाल की किसी करीबी महिला की दून से गिरफ्तारी की खबर अफवाह , NIA की टीम उत्तराखण्ड नहीं आयी.उत्तराखण्ड पुलिस ने कहा भ्रामक खबर न फैलाएं

 

देहरादून। खालिस्तान समर्थक अमृतपाल की किसी करीबी महिला की देहरादून से हिरासत में दिल्ली ले जाने की खबर बेबुनियाद है । NIA की टीम न तो देहरादून आयी और न ही किसी महिला को ही गिरफ्तार किया।

 

 

शनिवार को प्रिंट व इंटरनेट मीडिया में जारी हुई इस खबर का उत्तराखण्ड पुलिस ने जोरदार शब्दों में खंडन किया है।

यहां जारी बयान में कहा गया है कि NIA की टीम के उत्तराखण्ड पहुंचने एवं किसी भी प्रकार की कार्यवाही करने की सूचना पूर्णता असत्य है। उत्तराखण्ड पुलिस इसका खण्डन करती है। उपरोक्त संवेदनशील प्रकरण में भ्रामक एवं असत्य खबरें न फैलायें।25 मार्च को यहां वॉयरल हुई खबर में कहा गया कि खालिस्तान समर्थक व वारिस पंजाब दे संगठन के संचालक अमृतपाल सिंह की करीबी महिला को नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) देहरादून से अपने साथ दिल्ली ले गई है।

 

 

बताया जा रहा है कि यह महिला काफी समय से अमृतपाल के अभियान से जुड़ी हुई थी। एनआईए ने महिला से पहले दून स्थित घर पर पूछताछ की और फिर दिल्ली ले गई है। हालांकि, महिला की गिरफ्तारी हुई या केवल पूछताछ के लिए ले जाया गया ,इसकी जानकारी नहीं है।

गौरतलब है कि अमृतपाल के उत्तराखंड में घुसने की खबर को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। सीमा पर चौकसी बढ़ाई हुई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top