UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-आनंद भाई ये क्या कर लिया , कमरे से मिला दो पेज का लेटर

देहरादून में BJP नेता ने फांसी लगा ली, कमरे से मिला दो पेज का लेटर

बीजेपी नेता आनंद कुमार ने सुसाइड क्यों किया, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है, हां उनके घर से पुलिस को दो पेज का एक लेटर जरूर मिला है।

फांसी लगाने वाले आनंद कुमार खड़का न सिर्फ बीजेपी के नेता थे, बल्कि उन पर गन्ना समिति के निदेशक पद की जिम्मेदारी भी थी। आनंद कुमार ने सुसाइड क्यों किया, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है, हां उनके घर से पुलिस को दो पेज का एक लेटर जरूर मिला है। फिलहाल पत्र कि लिखावट को समझा नहीं जा सकता है। घर को पुलिस ने सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पत्र 17 मार्च को लिखा था।

 

 

लिखावट समझ में न आने के कारण स्पष्ट पता नहीं लग पा रहा है। पुलिस को अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। घटना रायपुर थाना क्षेत्र की है। जहां पुलिस को गुरुवार सुबह एक व्यक्ति के अपर नेहरू ग्राम में फांसी लगा लेने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो एक शख्स की लाश घर के पार्किंग शेड में लगे लोहे के एंगल से नायलान की रस्सी से लटकी हुई मिली।

 

 

शव को परिजनों की मदद से नीचे उतारा गया। मृतक की पहचान आनंद कुमार खड्का निवासी नेहरू ग्राम थाना रायपुर के रूप में हुई। है। मृतक के कमरे के बेड से एक लेटर और दो कीटनाशक की खाली बोतलें मिलीं, जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। जांच में पता चला है कि आनंद कुमार खड़का की रायपुर में राशन की दुकान भी है। उन्होंने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top