UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यूथ कांग्रेस में भी दिखी गुटबाजी, पोस्टरों में प्रीतम दिखे करन नहीं, करन ने सुना दी मंच से खरी खरी

कांग्रेस में लगा गुटबाजी का दीमक सीनियर नेताओं से होते हुए अब यूथ कांग्रेस तक भी आ पहुंचा है.

यूथ कांग्रेस के हाल ही में चुनाव संपन्न हुए..शुक्रवार को नए पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह और कार्यकारिणी की मीटिंग का आयोजन किया गया..आयोजन स्थल के बाहर लगे बैनर में यूथ कांग्रेस ने प्रीतम सिंह की फोटो तो लगाई थी..लेकिन बैनर से पूर्व सीएम हरीश रावत और प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का फोटो गायब था.. करन माहरा थोड़ा देरी से आयोजन स्थल पर पहुंचे और बातों ही बातों में मंच से अपनी बात भी कह गए.. कि मुझे आयोजन की सूचना तो दी गई, लेकिन कहां होगा ये नहीं बताया गया..लिहाजा, वेन्यू खोजने में देर लग गई. बैनर को लेकर माहरा बोले की प्रीतम सिंह पूर्व में नेता प्रतिपक्ष भी रहे है और प्रदेश अध्यक्ष भी..हो सकता है प्रीतम सिंह उनको ज्यादा पसंद हों.

उधर प्रीतम सिंह ने जवाब दिया कि मैं न पोस्टर देखता हूं..न पोस्टर पर ध्यान देता हूं..मैं पोस्टर की राजनीति नहीं करता. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित भुल्लर बोले बैनर किसने कैसे लगाए इसका उन्हें पता नहीं है..

कांग्रेस में गुटबाजी तो जग जाहिर है, लेकिन अब पोस्टर पॉलिटिक्स के जरिए नेता एक दूसरे पर वार करने से नहीं चूक रहे हैं..इससे पहले कांग्रेस भवन में दो बार पोस्टर को लेकर पार्टी नेताओं में विवाद हो चुका है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top