UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन चुनाव: महिम वर्मा गुट का दबदबा, अध्यक्ष पद पर जोत सिंह गुनसोला ने मारी बाजी

उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन चुनाव: महिम वर्मा गुट का दबदबा, अध्यक्ष पद पर जोत सिंह गुनसोला ने मारी बाजी बता दें कि हरिद्वार रोड स्थित होटल सरोवर प्रीमियर में दोपहर 12 बजे से मतदान शुरू हुआ था जो तीन बजे तक चला। एसोसिएशन के 54 सदस्यों ने वोट डाले।क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) का चुनाव मंगलवार को संपन्न हुआ। चुनाव में महिम वर्मा गुट का दबदबा रहा।

 

महिम वर्मा गुट ने पैनल के सभी पदों पर जीत दर्ज की है।अध्यक्ष पद पर जोत सिंह गुनसोला, सचिव पद पर महिम वर्मा, उपाध्यक्ष पद पर धीरज भंडारी, कोषाध्यक्ष पद पर मानस मेघवाल, संयुक्त सचिव पद पर सुरेश सोनियाल, काउंसलर पर एसके गैरोला व गवर्निंग काउंसिल सदस्य के लिए इंद्रमोहन बर्थवाल व यूसी जोशी चुने गए।बता दें कि हरिद्वार रोड स्थित होटल सरोवर प्रीमियर में दोपहर 12 बजे से मतदान शुरू हुआ था जो तीन बजे तक चला। एसोसिएशन के 54 सदस्यों ने वोट डाले।

अगले तीन साल पहाड़ी क्षेत्रों में क्रिकेट की नींव मजबूत करेंगे

पहाड़ों में क्रिकेट सुविधाओं का विकास और छुपी प्रतिभाओं को बेहतर मंच देना पहली प्राथमिकता रहेगी। खेल मैदान के लिए पूर्व में भी सरकार से वार्ता की जा चुकी है। इस बार सीएयू के लिए खेल मैदान मुहैया कराने के भी पूरे प्रयास किए जाएंगे। हमारा प्रयास रहेगा कि युवाओं को बेहतर सुविधाएं देकर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के लिए उन्हें तैयार कर सकें। पिछले तीन साल हमने प्रदेश में क्रिकेट की नींव रखी है। अगले तीन साल पहाड़ी क्षेत्रों में क्रिकेट की नींव मजबूत करेंगे।
-जोत सिंह गुनसोला, अध्यक्ष, सीएयू

 

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top