UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-इन दिनों में होने जा रही ये परीक्षाएं, नोट कर लें तारीख

उत्तराखंड पीसीएस मुख्य परीक्षा 28 से 31 जनवरी को
उत्तराखंड पीसीएस मुख्य परीक्षा का आयोजन राज्य लोक सेवा आयोग 28 जनवरी से 31 जनवरी के बीच करेगा। इसके प्रवेश पत्र 13 जनवरी को जारी हो जाएंगे। आयोग के सचिव जीएस रावत के मुताबिक, मुख्य परीक्षा हरिद्वार, देहरादून व हल्द्वानी में विभिन्न केंद्रों पर होगी। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी किसी भी प्रकार की घड़ी पहनकर नहीं जा सकेंगे। परीक्षा केंद्र को एक दिन पहले देख लें, इसमें परिवर्तन का अनुरोध स्वीकार न होगा।

 

सहायक कुलसचिव लिखित परीक्षा सात-आठ फरवरी को
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से प्रदेश के विश्वविद्यालयों और संस्कृत शिक्षा विभाग में सहायक कुलसचिव भर्ती के तहत मुख्य परीक्षा सात व आठ फरवरी को होगी। आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बताया कि सात फरवरी को सुबह नौ से दोपहर 12 बजे के बीच सामान्य हिंदी, दोपहर दो से शाम पांच बजे के बीच सामान्य अध्ययन की परीक्षा होगी। आठ फरवरी को सुबह नौ से दोपहर 12 बजे तक वित्तीय नियम व कार्यालय प्रक्रिया की परीक्षा होगी। प्रवेश पत्र 23 जनवरी को वेबसाइट पर जारी हो जाएंगे।

 

जेई भर्ती के इंटरव्यू 16-17 जनवरी को
राज्य लोक सेवा आयोग उत्तराखंड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियंता सेवा परीक्षा के तहत सिंचाई विभाग, लघु सिंचाई विभाग, लोक निर्माण विभाग और कृषि सेवा वर्ग-1 के लिए इंटरव्यू 16 व 17 जनवरी को करेगा। आयोग ने रिजेक्ट हुए उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए यह सूचना दी है। इंटरव्यू की पूरी जानकारी आयोग की वेबसाइट पर ली जा सकती है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top