UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-बेरोजगार संघ अपनी मांग पर अडिग तो देहरादून बार एसोसिएशन नहीं करेगा सहयोग सुनिए क्या बोले दोनों

देहरादून के शहीद स्थल पर बेरोजगारों का धरना लगातार जारी है बेरोजगार युवाओं ने शहीद स्थल पर प्रेस वार्ता कर अपनी तीन प्रमुख मांगों को रखा है और कहा है कि जब तक के मांगे पूरी नहीं हो जाती है तब तक वह अपना धरना समाप्त नहीं करेंगे।

बेरोजगार युवाओं की पहली मांग है कि उनके साथियों की तत्काल रिहाई की जाए, भर्तियों की सीबीआई जांच कराई जाए और कल होने वाली लेखपाल भर्ती को रद्द किया जाए। बेरोजगार आंदोलनकारियों ने साफ तौर पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं हो जाती हमारा यह धरना प्रदर्शन देहरादून के शहीद स्थल पर जारी रहेगा।

 

वही आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बेरोजगार संगठन के जो लोग मिले थे उसको लेकर देहरादून के शहीद स्थल पर बैठे युवाओं ने बड़ी बात कही, उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मुख्यमंत्री को मिलने वाले लोग हमारे संगठन के नहीं हैं, हम उन्हें नहीं जानते हैं।

 

देहरादून के कचहरी स्थित शहीद स्मारक पर अभी भी बेरोजगार संघ के छात्र धरने पर बैठे हुए हैँ .. इनकी मांग है कि जब तक बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार की जमानत नहीं हो जाती तब तक ये जगह खाली नहीं करेंगे ..

 

उत्तराखंड पुलिस प्रशासन और बार एसोसिएशन के तमाम सदस्यों के समझाने के बाद भी छात्र यहां से उठने को तैयार नहीं … जिसके बाद बार एसोसिएशन के सचिव अनिल शर्मा ने इन्हें सहयोग न करने की बात कही … और बताया कि ये अब हमारी भी मानने को तैयार नहीं……उनका कहना है कि जो छात्र थे.. जिनके पेपर थे उन्होंने हमारा कहना माना और एग्जाम के लिए चले गए .. पर अब ऐसा लग रहा है कि जो लोग यहां पर बैठे हुए हैं यह लोग परीक्षा देने वाले नहीं…
बहरहाल अभी भी देहरादून के कचहरी स्थित शहीद स्मारक पर इनका धरना जारी.. है…

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top