UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-जाखन के एक बियर बार के संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

देहरादून। जाखन के एक बियर बार के संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनका शव उनके एक दोस्त के फ्लैट में फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से कर्ज से परेशान चल रहे थे। पुलिस के अनुसार इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या की है।

 

 

घटना आईटी पार्क क्षेत्र की है। एसओ राजपुर जितेंद्र चौहान ने बताया कि अमित नौगांव पुत्र गुणानंद पौड़ी गढ़वाल की तहसील थलीसैंण के गड़कोट गांव के रहने वाले थे। अमित वर्तमान में प्रेमनगर में रह रहे थे और यहां पर अपने पार्टनरों के साथ जाखन में टेडी ब्वॉय नाम का बियर बार चलाते थे । वह बृहस्पतिवार को अपने एक दोस्त के आईटी पार्क क्षेत्र स्थित फ्लैट पर गए थे। रात में करीब साढ़े 10 बजे उनके दोस्त फ्लैट से बाहर चले गए। अमित वहां पर अकेले थे।

 

 

जब दोस्त वहां वापस आए तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा। देखा कि अंदर अमित पंखे के सहारे फंदे पर झूल रहे हैं। तत्काल उन्हें फंदे से उतारकर कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसओ राजपुर ने बताया कि शुरुआती पड़ताल में उनके ऊपर काफी कर्ज होने की बात पता चली है। माना जा रहा है कि इसी के चलते उन्होंने फांसी लगाई होगी। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top