UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-सीएम धामी और पूरी कैबिनेट कल करेगी राम लला के दर्शन, ये रहेगा कार्यक्रम

20 फरवरी को उत्तराखंड की धामी कैबिनेट राम मंदिर दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएगी. सीएम ऑफिस ने इसकी जानकारी दी. सीएम ऑफिस ने बताया 20 फरवरी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या में हनुमान गढ़ी और राम लला के दर्शन करेंगे. इस दौरान पूरी कैबिनेट राम मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना करेगी.

 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगभग 11:15 बजे हनुमानगढ़ी अयोध्या धाम पहुंचेंगे जहां हनुमानगढ़ में दर्शन व पूजन करेंगे  और अयोध्या धाम में दर्शन पूजन करेंगे

बता दें 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई. जिसके बाद से ही अयोध्या में राम भक्तों का तांता लगा हुआ है. हर दिन लाखों रामभक्त रामलला के दर्शनों के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में अब धामी सरकार भी अयोध्या जाने वाली है.

 

उत्तराखंड की धामी कैबिनेट 20 फरवरी को अयोध्या दौरे पर रहेगी. इस दौरान सीएम धामी अपने मंत्रियों के साथ रामलला के दर्शन के लिए राम मंदिर पहुंचेंगे. जहां पहुंचकर धामी कैबिनेट पूजा अर्चना करेगी. 20 फरवरी से पहले धामी कैबिनेट 2 फरवरी को राम मंदिर के दर्शन के लिए जाना चाहती थी, मगर तब अत्यधिक भीड़ और पीएम मोदी के आग्रह को ध्यान में रखते हुए धामी कैबिनेट ने अयोध्या दौरे को टाल दिया था.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top