UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-इस अस्पताल के हालात देखकर मंत्री गणेश भड़के, लगाई जबरदस्त फटकार

देहरादून:-कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बुधवार को कोविड के दृष्टिगत गढ़ी कैंट स्थित छावनी परिषद जनरल अस्पताल का निरीक्षण किया। मंत्री जोशी से अस्पताल में तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान मंत्री जोशी ने अस्पताल में कैंट क्षेत्र के लोगों को लगातार आ रही समस्याओं पर नाराजगी व्यक्त की और संबंधित अधिकारियों को फटकार भी लगाई।

 

मंत्री जोशी ने कहा कि पिछले कोविड के समय सरकार के साथ-साथ और विधायक निधि, सांसद निधि के साथ ही कई संस्थाओं के सहयोग से इस अस्पताल का निर्माण किया गया था और इस उम्मीद के साथ अस्पताल बनाया गया था कि इस अस्पताल का लाभ कैंट क्षेत्र की आम जनता को मिले।

 

मंत्री जोशी में सभी समस्याओं के समाधान के लिए सीएमओ की अध्यक्षता में एक कमेटी बनाने और एक माह के भीतर 28 जनवरी को रिपोर्ट प्रस्तुत करने को निर्देशित किया। इसके अलावा मंत्री जोशी ने कहा जो पीपीपी मोड़ पर संचालित अस्पताल है, उनके मानक के आधार पर ही ओपीडी की पर्ची का शुल्क लिया जाए। मंत्री ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अस्पताल का प्रयोग बृहद जनहित में नहीं किया गया तो सरकार इसकी रिकवरी कैंट बोर्ड से करेगी।

 

इस अवसर पर छावनी परिषद सीईओ अभिनव सिंह, सीएमओ मनोज उप्रेती, पूर्व उपाध्यक्ष विष्णु प्रसाद गुप्ता, राजेंद्र कौर सोंधी, मनोज क्षेत्री, प्रभा शाह, नीतू बिष्ट सहित कई लोग उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top