UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :- देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए ऋषभ पंत, आज सुबह हो गया था एक्सीडेंट डॉक्टर ने कही ये बात

मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने मैं ऋषभ पंत के बारे में जानकारी दी उनका कहना है कि ऋषभ पंत को बहुत गंभीर चोटें नहीं आई है अभी फिलहाल डॉक्टर की पूरी टीम उनका चेकअप कर रही है पैर और कमर में चोट है जिसको लेकर पूरा ट्रीटमेंट किया जा रहा है साथ ही डॉक्टर याग्निक ने यह भी बताया कि ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर हैं वह पूरी तरह से बातचीत कर रहे हैं और डॉक्टर की पूरी टीम चेक उसके बाद ही आगे की जानकारी देगी

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का आज सुबह कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास एक्सीडेंट हो गया…. घायल ऋषभ पंत के अनुसार उसको झपकी आने से गाड़ी डिसबैलेंस होकर डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में अपने आप ही आग लग गई।

दिल्ली से रुड़की आ रहे थे ऋषभ पंत

मौके पर 108 व हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल को सर्वप्रथम रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया तत्पश्चात देहरादून भेजा गया है। और अब उनको मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है

 

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने वाहन दुर्घटना में घायल क्रिकेटर श्री ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी लेते हुए उनका समचित ईलाज की सभी सम्भव व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके ईलाज का सारा व्यय राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। अगर एयर एम्बुलेंस की आवश्यकता होती है तो उसकी भी व्यवस्था की जाए।

 

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का प्रातः लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास एक्सीडेंट हो गया था। मौके पर 108 व हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल को सर्वप्रथम रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया तत्पश्चात देहरादून रेफर किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top