CHAMOLI NEWS

Big breaking :-इन्होने थाने में रचाई शादी: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती प्यार में बदली, फिर पुलिस के सामने एक दूसरे को पहनाई वरमाला

थाने में रचाई शादी: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती प्यार में बदली, फिर पुलिस के सामने एक दूसरे को पहनाई वरमाला उत्तराखंड में एक युवक-युवती का थाने में शादी करने का मामला सामने आया है। युवती की इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती हुई और शादी करने का फैसला ले लिया। युवती अनसूया मेले में मिलने आए युवक के साथ चली गई।

 

परिजनों ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई।पुलिस ने खोजबीन करते हुए दोनों को यमकेश्वर बाजार से बरामद किया और अपने साथ गोपेश्वर ले आई और दोनों के परिजनों को थाने बुलाया। बाद में आपसी समझौते के बाद परिजनों ने दोनों की शादी कर दीगोपेश्वर थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक एसके चौहान ने बताया कि बीते सात दिसंबर को अनसूया मेले के दिन मंडल घाटी निवासी युवती लापता हो गई थी। युवती के चचेरे भाई ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।पुलिस ने युवती का फोन सर्विलांस पर लगाया और उसे 14 दिसंबर को यमकेश्वर बाजार में युवक के साथ बरामद कर लिया।

 

युवक यमकेश्वर का रहने वाला है। पुलिस दोनों को बृहस्पतिवार को थाने में लाई और दोनों के परिजनों को बुलाया। दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की बात परिजनों के सामने रखी। युवक ने बताया कि वह हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करता है। एक वर्ष पहले उसकी युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

 

परिजनों ने थाने पहुंचकर दोनों को शादी की इजाजत दे दी। बाद में थाने में ही दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर साथ रहने का निर्णय लिया। परिजनों का कहना है कि वे दोनों बालिग हैं और अपनी जिंदगी का फैसला स्वयं ले सकते हैं। पुलिस कर्मियों ने भी उन्हें आशीर्वाद दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top