UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-मंत्री के फाइट सीक्वेंस पर आई मंत्री की सफाई कहा मुझपर हुआ जानलेवा हमला करुगा मुकदमा, तो विपक्ष ने बोला मंत्री की गुंडई

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर बीच सड़क पर एक व्यक्ति ने की गाली गलौच और हाथापाई ।

ऋषिकेश हरिद्वार हाईवे पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर एक व्यक्ति ने अचानक गाली गलौच करते हुए हमला कर दिया।

हमलावर पर दर्ज कराया जाएगा मुकदमा: प्रेम चंद अग्रवाल, कैबिनेट मंत्री

-ऋषिकेश में हुई घटना पर कैबिनेट मंत्री ने रखा अपना पक्ष

देहरादून। ऋषिकेश में कैबिनेट मंत्री श्री प्रेमचंद अग्रवाल के साथ हुई घटना मामले में उन्होंने अपना पक्ष मीडिया के सामने रखते हुए कहा कि वे इस मामले में हमलावर पर मुकदमा दर्ज कराएंगे।
उन्होंने बताया कि वह एक कार्यक्रम के लिए निकले थे। तभी डॉ भारद्वाज का जहां पर कार्यालय है वहां भीड़भाड़ होने के कारण गाड़ी रुक गई।

 

 

 

इसी दौरान जब उनकी गाड़ी निकलने लगी तो शिवाजी नगर का रहने वाला सुरेंद्र सिंह नेगी वहां आ पहुँचा।
इसी दौरान उसने गाड़ी के बाहर से मुझसे गाली-गलौज की। मेरे सुरक्षाकर्मी ने जब उससे पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो तो इसी बीच उसने कार के अंदर एक हाथ डाल मेरा कुर्ता खींचा जिससे कुर्ता फट गया। उन्होंने कहा कि कुर्ते में जो भी कुछ था वो भी गायब हो गया।
उन्होंने कहा कि मेरे सुरक्षाकर्मी ने उसे समझने का प्रयास किया तो उसने उसके साथ भी अभद्रता की और उसकी भी वर्दी फाड़ दी। उन्होंने कहा कि नेगी के साथ मोटरसायकिल पर आए दूसरे व्यक्ति ने भी अभद्रता की। इस दौरान पत्थर लेने भागा और हमले का प्रयास किया।

 

 

उन्होंने कहा कि नेगी खुद को सोशल वर्कर कहता है लेकिन वह एक ब्लैक मेलर है। कैबिनेट मंत्री ने इसे सीधे सीधे आक्रमण और गुंडागर्दी बताया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का काम बन गया है ब्लैकमेल करना। उन्होंने कहा कि इस मामले में वे मुकदमा दर्ज कराएंगे। सुरक्षाकर्मी भी केस दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि सीधे रूप में सिस्टम पर हाथ उठाया गया है।

 

 

वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के मार पिटाई का video वायरल हो चुका हैं

हमला होते ही गाड़ी से कैबिनेट मंत्री और उनके टीम में उतर कर संदिग्ध व्यक्ति की जमकर धुनाई कर दी।

सूत्रों के हवाले से खबर जन समस्याओं से जुड़े मुद्दे को लेकर मंत्री पर व्यक्ति ने आक्रोश के चलते किया हमला।

हमला करने वाले व्यक्ति की पहचान सुरेंद्र नेगी नाम से हुई है, जो ऋषिकेश विधानसभा के शिवाजी नगर का रहने वाला है।

मंत्री पर हमला करने वाले को पुलिस ने हिरासत में लिया।

वही मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने सफाई देते हुए कहा कि उनके ऊपर इस युवक ने हमला किया था जिसके बाद उनके गनर ने  उनको बचाने के लिए कार्रवाई की

 

प्रदेश कांग्रेस ने ऋषिकेश में मंत्री प्रेम अग्रवाल द्वारा युवक दकी पिटाई मामले में इसे मंत्री की गुंडई करार दिया कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता गरिमा के अनुसार सरकार के मंत्री मर्यादा भूल गए पद की भी उनके अनुसार जिस तरह से मंत्री ने हाथपाई की हैं उससे इनके संस्कार पता चलते हैं

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top