UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यात्रीगण ध्यान दें: 21 दिसंबर को नहीं चलेगी देहरादून-उज्जैन एक्सप्रेस कई ट्रेने पहले हो गई रद्द

 

यात्रीगण ध्यान दें: 21 दिसंबर को नहीं चलेगी देहरादून-उज्जैन एक्सप्रेस, कई ट्रेनें पहले ही हो चुक रद्दनिर्माण कार्यों के चलते रेलवे बोर्ड की ओर से देहरादून-उज्जैन एक्सप्रेस का संचालन 21 दिसंबर को निरस्त किया गया है।

 

वहीं, ठंड के चलते देहरादून-हावड़ा कुंभ एक्सप्रेस, देहरादून-वाराणसी जनता एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों का संचालन पहले से ही बंद है।देहरादून-उज्जैन एक्सप्रेस का संचालन 21 दिसंबर को निरस्त रहेगा। वहीं, 22 दिसंबर को उज्जैन से देहरादून आने वाली ट्रेन भी नहीं चलेगी। रेलवे बोर्ड की ओर से एक दिन के लिए ट्रेन के निरस्तीकरण के आदेश जारी किए गए हैं।

स्टेशन अधीक्षक शशांक शर्मा ने बताया कि निर्माण कार्यों के चलते रेलवे बोर्ड की ओर से देहरादून-उज्जैन एक्सप्रेस का संचालन 21 दिसंबर को निरस्त किया गया है। वहीं, ठंड के चलते देहरादून-हावड़ा कुंभ एक्सप्रेस, देहरादून-वाराणसी जनता एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों का संचालन पहले से ही बंद है। इससे यात्रियों को दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है। सप्ताह में दो दिन देहरादून-हावड़ा उपासना एक्सप्रेस के संचालन से यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल के यात्रियों को थोड़ी राहत है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top