UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-काशीपुर वालों ने कर दिया कमाल हर तरफ इन तस्वीरों की हो रही तारीफ

 

पुलिस के प्रयास, लोगों की समझदारी- – जागरूकता से पूरे देश में काशीपुर की चर्चा, देशभर में रेलवे क्रॉसिंग फोटो

वायरलउत्तराखंड के इस शहर में आजकल एक जबरदस्त बदलाव देखने को मिल रहा है। लोगों की जागरूकता के साथ-साथ जिला प्रशासन और पुलिस के प्रयासों की जमकर सराहना हो रही है। इस बदलाव की चर्चाए इस शहर के अलावा आसपास के शहरों में भी हो रहीं है। पुलिस-प्रशासन की जमकर तारीफ भी हो रही ळैकाशीपुर के चीमा चौक रेलवे क्रॉसिंग की तस्वीर इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो गई है।

 

 

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि क्रॉसिंग बंद होने के बाद भी लोग एक लाइन में अपने वाहनों को लगाकर खड़े हुए हैं और क्रॉसिंग खुलने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, कुछ समय पहले तक नजारा कुछ और होता था ।

 

 

यहां ट्रैफिक को संभालने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ती थी। मगर अब ट्रैफिक व्यवस्था मिनटों में खुद-ब-खुद ठीक हो जा रही है। हुआ यूं कि, हाल ही में काशीपुर में बाजपुर रोड पर निर्माणाधीन आरओबी के कारण रेलवे क्रॉसिंग बंद कर दी गई। ऐसे में डर यह था कि पूरा शहर जाम से परेशान हो जाएगा।

 

 

समस्या हुई तो खुद एएसपी अभय सिंह ने जिम्मेदारी उठाई और उन्होंने समाजसेवी संगठनों व क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधियों के साथ जोड़कर जागरूकता फैलानी शुरू की। आपको याद होगा कि एक ऐसी ही फोटो मिजोरम से कुछ समय पहले वायरल हुई थी।

 

 

एएसपी अभय सिंह ने बताया कि बाजपुर रोड पर आरओबी निर्माण के चलते रेलवे क्रॉसिंग बंद कर दिया गया था।जिसके बाद सारा ट्रैफिक चीमा चौराहा पर आ गया था। इसके बाद जब भी रेलवे क्रॉसिंग बंद होता था। वहां घंटों जाम लग जाता था। उन्होंने मिजोरम की फोटो से प्रेरणा लेकर एक प्रयोग काशीपुर में भी किया। जो कि काफी हद तक सफल हो रहा है। इसके लिए वह काशीपुर की जनता का धन्यवाद करते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top