UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-अब देहरादून के बाजारों का ऐसा होगा लुक, हो रही तैयारी

स्मार्ट सिटी देहरादून के बाजारों का हुलिया चेंज होने वाला है जी हां स्मार्ट सिटी के अधिकारियों ने बड़ा फैसला लिया है  फैसला- सभी दुकानों का बोर्ड होगा आरेंज, हिंदी में लिखा होगा नाम  स्मार्ट सिटी के अफसरों ने बताया कि सभी की दुकानों के जो बोर्ड अब बन रहे हैं, उसके साथ दुकानों में ऑनिंग भी लगेगी, जिससे बारिश के दौरान तिरपाल लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

 

स्मार्ट सिटी की ओर से बोर्ड का ब्योरा भी दिया गया।पलटन बाजार, धामावाला आदि बाजारों में अब सभी दुकानों का बोर्ड ऑरेंज रंग का होगा और हिंदी में दुकान का नाम, पता लिखा जाएगा। शनिवार को मेयर सुनील उनियाला गामा की अध्यक्षता और डीएम, विधायक खजान दास और उमेश शर्मा की मौजूदगी में व्यापारियों और स्मार्ट सिटी  की बैठक में निर्णय लिया गया।स्मार्ट सिटी के अफसरों ने बताया कि सभी की दुकानों के जो बोर्ड अब बन रहे हैं, उसके साथ दुकानों में ऑनिंग भी लगेगी, जिससे बारिश के दौरान तिरपाल लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। कहा कि यह भी स्मार्ट सिटी के खर्च से ही लगाई जा रही है।

 

 

जिसकी दुकान द्वितीय तल पर है, उसकी दुकान का बोर्ड भी स्मार्ट सिटी द्वारा ही लगाया जाएगा।बताया कि सभी दुकानों की शीट ऑरेंज रंग की होगी और उसमें जो नाम होगा वो हिंदी में लिखा जाएगा। स्मार्ट सिटी की ओर से बोर्ड का ब्योरा भी दिया गया। खंभे हटाने और बिजली के तारों को अंडरग्राउंड करने का कार्य भी जल्द शुरू हो जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top