UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मामले में महानगर कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला

पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने पर आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं नें महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉक्टर जसविंदर सिंह गोगी नेतृत्व में ऐशले हॉल चौक पर प्रदर्शन करते हुए सरकार का पुतला फूंका। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ काफी देर तक नारेबाजी भी की। महानगर अध्यक्ष डॉo जसविंदर सिंह गोगी ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में व्याप्त भारी भ्रष्टाचार के बाद परीक्षाएं कराने की जिम्मेदारी राज्य लोक सेवा आयोग को दी गयी थी।

 

सरकार भी चाक चौबंद व्यवस्था का दावा कर रही थी। अब यहां भी भ्रष्टाचार की परतें खुल रही हैं, तो क्या अब राज्य की परीक्षाएं संघ लोक सेवा आयोग से करवानी पड़ेंगी ? जसविंदर गोगी ने कहा कि ऐसे माहौल में जब सब उम्मीद कर रहे थे कि कम से कम अब तो परीक्षाएं पूरी शुचिता और पारदर्शिता से होंगी, तब भी सरकारी सिस्टम की अक्षमता और भ्रष्टाचार की हद देखिए कि पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर भी लीक हो गया। उन्होंने कहा कि आयोग द्वारा पूर्व में आयोजित परीक्षाओं की शुचिता भी संदेह के घेरे में है अतः आयोग की उन दूसरी भर्ती परीक्षाओं की भी व्यापक जांच हो जो संदेह के घेरे में हैं। डॉ गोगी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री पूरी ताकत लगा कर एक परीक्षा भी सही तरीके से नहीं करवा पा रहे हैं तो राज्य कैसे चलाएंगे। इसलिए कांग्रेसी अब उनका इस्तीफा नैतिकता के आधार पर नहीं बल्कि अक्षमता के आधार पर मांग रहे हैं।

 

 

कार्यक्रम में विजय सारस्वत, मथुरादत्त जोशी, गरिमा दसौनी, अनुकृति गुसाईं रावत, डॉo अरुण रतूड़ी,पूरन सिंह रावत,मनीष नागपाल, सतेंद्र पंवार, सूरज क्षेत्री,राजेश चमोली, सचिन थापा,सचिन देवरानी,पिया थापा,मोहित ग्रोवर,अनिल नेगी,आशा मनोरमा शर्मा,रोबिन त्यागी, विनीत भट्ट बंटू , बुसरा अंसारी ,माही ,ललित बद्री,मोहन कला,विकास ठाकुर,अनिल बसनैत,अभिषेक तिवारी, वीरेंद्र पंवार,शमीम मंसूरी, कासिफ जैदी,आलोक मेहता, शुभम चौहान आदि मौजूद थे

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top