UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ महिला ने कर दी प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व पति की हत्या, SSP देहरादून ने किया खुलासा

 

 

 

सोमवार शाम 6:00 बजे सहसपुर पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई कि बालूवाला के एक मकान में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है इस सूचना पर थानाध्यक्ष सहसपुर ने मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया जहां मौके पर एसओजी और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए संदिग्ध के मोबाइल को सर्विलांस पर रखा गया और साथ ही साथ मार्ग में लगे

 

 

लगभग 45 सीसीटीवी फुटेज चेक के आधार पर घटना में संलिप्त अभियुक्त रंजीत सिंह नेगी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया। वही घटना में प्रयुक्त दो सिम कार्ड, दो मोबाइल एक मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया।

आपको बता दें कि जब आरोपी महिला आशा से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनका पति गुमान सिंह से 2013 में ही उसका तलाक हो गया था आगे महिला ने कहा कि उसका पति लगातार संपत्ति को बेचकर ऐसो आराम पूर्ण जीवन जी रहा था। लेकिन जब वह पैसा मांगती थी तो उसका पति उसके साथ मारपीट करता था।

 

 

आगे महिला ने कहा कि वह अपना जीवन यापन सेलाकुई में काम करके चला रही थी इस दौरान उसकी मुलाकात रंजीत सिंह नेगी से हुई। जिससे महिला के काफी नजदीकी संबंध भी हो गए थे वहीं मैंने और मेरे पुरुष मित्र ने अपने पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई, योजना अनुसार मैंने अपने पति को बालूवाला स्थित घर पर बुलाया जहां पर शराब में नींद की गोली देकर उसे शराब पिला कर उसे बेहोश कर दिया बेहोश होने के बाद एक रस्सी से उसका गला घोट कर हमने उसकी हत्या कर दी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top