UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ शराबी दूल्हे ने जमकर मचाया उत्पात, जमकर पी शराब, फिर मांगी कार

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में आई बरात चर्चा का विषय बनी हुई है बताया जा रहा है कि दूल्हा अपने ही बरात में जमकर शराब पीकर उत्पात मचा रहा था। यही नहीं शराब के नशे में दूल्हे ने ₹500000 नगद और कार की डिमांड के साथ-साथ अपने दोस्तों के पार्टी के लिए पैसा भी मांगने लगा । काफी हंगामे के बाद दूल्हा मंडप छोड़ वहां से फरार हो गया।

मामला देर रात का है जहाँ बिठौरिया क्षेत्र निवासी एक युवक की शहर की ही एक युवती के साथ शादी तय हुई थी। कल रात गाजे- बाजे के साथ बारात गैस गोदाम स्थित एक बारात घर पहुंची।दुल्हन पक्ष की ओर से बारात का स्वागत किया गया। आरोप है कि जयमाला की रस्म के दौरान नशे में धुत दूल्हा अपना आपा खो बैठा दूल्हे और उसके दोस्तों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। शराब के नशे में होने के बाद भी दल्हन पक्ष ने सब कुछ सहकर जयमाला की रश्म पूरी कराई, लेकिन दूल्हा इसके बाद अपने दोस्तों के साथ बारात छोड़ शराब पीने चला गया।

वापस लौटने पर दूल्हा, उसका जीजा और दोस्तों ने खाने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि खाना खराब बताकर दोस्तों की पार्टी के लिए पैसे की डिमांड रख दी। साथ ही पांच लाख रुपये और कार देने के बाद ही शादी करने की शर्त रख दी। विरोध करने पर दूल्हे ने जान से मारने की धमकी दी।

 

 

हंगामे की सूचना दुल्हन पक्ष ने पुलिस को 112 नंबर पर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को शांत कराया जहां दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया मुखानी थाना प्रभारी राकेश बोहरा का कहना है कि पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top