UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ किया गया देहरादून पुलिस क़ो सम्मानित, सांसद,मेयर सभी रहें मौजूद

 

*प्रेमनगर क्षेत्र में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या के त्वरित खुलासे पर पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून व उनकी टीम को प्रेमनगर व्यापार मंडल तथा स्थानीय नागरिकों द्वारा किया गया सम्मानित*

 

 

दिनांक 11/04/23 को प्रेम नगर क्षेत्रांतर्गत हुई बुजुर्ग महिला की हत्या के त्वरित खुलासे पर स्थानीय जनता तथा प्रेम नगर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों द्वारा माननीय सांसद टिहरी तथा अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में DIG/SSP देहरादून महोदय व घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम को शाल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

 

 

कार्यक्रम के दौरान स्थानीय निवासियों द्वारा DIG/SSP महोदय के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध लगातार की जा रही कार्रवाई की सराहना करते हुए प्रेम नगर में बुजुर्ग महिला के ब्लाइंड मर्डर केस के त्वरित खुलासे पर पूरी टीम की प्रशंसा की तथा बताया कि इससे पुलिस के प्रति उनका विश्वास और बढ़ा है तथा देहरादून पुलिस के सानिध्य में वह स्वयं को और अधिक सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में महोदय द्वारा उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से पुलिस का मनोबल ऊंचा होता है साथ ही पुलिस व जनता के बीच का आपसी विश्वास बढ़ता है। महोदय द्वारा उपस्थित लोगों से भविष्य में भी इसी प्रकार के सहयोग की अपेक्षा की, जिससे अपराध को जड़ से खत्म किया जा सके। साथ ही अपने आसपास के किसी भी प्रकार की संधिक्त गतिविधि अथवा गलत काम की जानकारी होने पर उसे तत्काल पुलिस को बताने का अनुरोध किया। वर्तमान में समाज में फैल रही नशे की कुरीति के संबंध में लोगों को जागरूक करते हुए महोदय द्वारा बताया गया कि ड्रग्स रूपी दानव को जड़ से खत्म करने के लिए व्यापक स्तर पर काम करने की जरूरत है,

 

 

 

इसके लिए समाज व पुलिस को साथ आना होगा और केवल दिखावे अथवा खबरों तक सीमित न रहकर जमीनी स्तर पर काम करना होगा, इसके लिए सबसे महत्वपूर्ण इकाई परिवार है। वर्तमान में जनपद पुलिस द्वारा नशे के विरुद्ध व्यापक स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है, महोदय द्वारा उपस्थित लोगों से इसमें आगे आते हुए सहयोग प्रदान करने की अपेक्षा की गयी।
सम्मान कार्यक्रम के दौरान श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह (मा0 सांसद टिहरी), श्री सुनील उनियाल गामा (मेयर नगर निगम देहरादून), श्री आशीष भारद्वाज (क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर), श्री मुकेश त्यागी (प्रभारी एसओजी देहरादून) श्री पी0डी0 भट्ट (थानाध्यक्ष प्रेम नगर), श्री विनोद पवार (पार्षद कैंट बोर्ड), अन्य संभ्रांत अथितिगण तथा घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम के अन्य अधिकारी/ कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top