UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ फरार आरोपी प्रधान पति पर 25 हजार का इनाम घोषित

 

फरार आरोपी प्रधान पति पर 25 हजार का इनाम घोषित

जसपुर में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर वर्ष 2014 में ग्राम प्रधान बने तथा वर्तमान में प्रधान पति के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद फरार हुए निवर्तमान ग्राम प्रधान पर उधम सिंह नगर जिले के पुलिस कप्तान के द्वारा 25000 का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस टीम के द्वारा प्रधान पति की तलाश में दबिश दी जा रही है।

 

 

वीओ- दरअसल जसपुर के गांव गुल्लरगोजी के पूर्व प्रधान और वर्तमान में प्रधान पति तथा कांग्रेसी नेता नईम अहमद फर्जी दस्तावेजों के आधार पर ग्राम प्रधान बनने के मामले में दर्ज एक मुकदमे में फरार चल रहे है। कुछ दिन पहले पुलिस द्वारा 82 की कार्यवाही के तहत गांव में मुनादी भी कराई थी जिसके बाद अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर डॉक्टर मंजूनाथ टीसी द्वारा आरोपी नईम अहमद पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। मीडिया से बातचीत के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी काशीपुर वंदना वर्मा ने बताया कि शातिर अपराधियो के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

 

 

इसी के तहत वर्ष 2014 में नईम अहमद ग्राम प्रधान थे जिसके बाद गांव के ही व्यक्ति के द्वारा नईम अहमद के खिलाफ वर्ष 2018 में इनके खिलाफ एक शिकायत की गई थी कि फर्जी दस्तावेजो पर ये ग्राम प्रधान बने हैं। जिसके बाद नईम अहमद के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया था। बाद में नईम अहमद ने न्यायालय में मामले की पैरवी की और मामला खारिज करा दिया। इसके बाद न्यायालय के आदेश पर उधम सिंह नगर जिले के तत्कालीन जिलाधिकारी के द्वारा मामले में कमेटी बैठाई गई

 

 

और कमेटी की जांच में यह मामला सत्य पाया गया और इनके खिलाफ जसपुर में 420 का मुकदमा दर्ज किया गया। तब से प्रधान पति नईम अहमद फरार चल रहे है। जिसके बाद नईम के खिलाफ 82 के तहत मुनादी की कार्यवाही भी की गई। जिसके बाद एसएसपी उधम सिंह नगर द्वारा आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया। आरोपी नईम अहमद की तलाश में एसओजी की टीम के साथ कई टीमें दविश दे रही है और जल्द ही इसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top