UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ बैंक लूटने आएं थे बदमाश, तोड़ दिए थे 8 ताले, जानिए फिर क्या हुआ

 

 

नकाबपोश बदमाशों ने नैनीताल बैंक में बोला धावा, बैंक लूटने को 8 ताले काटे हैरतअंगेज घटना को दिया अंजामउत्तराखंड में बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर बदमाशों की इस हैरत अंगेज हरकत से पुलिस भी दंग रह गई। मामला खुलने पर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। कई टीमें बनाकर पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

 

 

यह सनसनीखेज मामाल अल्मोड़ा जिले में सामने आया है। नकाबपोश बदमाशों ने बीती रात कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर स्थित नैनीताल बैंक की शाखा में धावा बोल दिया। बेखौफ बदमाश गैस कटर से मुख्य गेट और लॉकर रूम के आठ ताले काटकर बैंक में घुसे। लेकिन, लॉकर रूम का ताला नहीं तोड़ पाने के कारण बैंक में लूट की बड़ी वारदात सफल नहीं हो सकी।

 

 

अल्मोड़ा से सटे कोसी में गैस कटर से एटीएम काटने की वारदात के 24 घंटे के भीतर बैंक लूट की दूसरी सनसनीखेज वारदात ने पुलिस महकमें में हड़कंच गच गया है। जानकारी के अनुसार, रानीखेत में कोतवाली से करीब 500 मीटर की दूरी पर नैनीताल बैंक की शाखा है।

 

 

बुधवार देर रात कुछ नकाबपोश बदमाशों ने बैंक में धावा बोल दिया। बैंक में घुसने से पहले बदमाशों ने बेहद शातिराना अंदाज में पहले सीसीटीवी वायर, बिजली और टेलीफोन का कनेक्शन काटा। इसके बाद गैस कटर से तीन दरवाजों के आठ ताले काटने के बाद लॉकर रूम तक पहुंच गए, लेकिन लॉकर नहीं कट पाने के कारण बदमाश नकदी ले जाने में सफल नहीं हो सके।

 

 

सुबह करीब 9.30 बजे जब बैंककर्मी संजीव कुमार बैंक पहुंचे, तो मुख्य गेट के ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत पुलिस के साथ ही शाखा प्रबंधक को भी वारदात की जानकारी दी। सूचना मिलते ही आनन-फानन में शाखा प्रबंधक राहुल ऐरी समेत बैंक के कर्मचारी भी बैंक पहुंच गए।बैंक तोड़ने की सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में खलबली मच गयी है। पुलिस ने तुरंत फॉरेंसिक टीम को बुलाया और मौके से फिंगर प्रिंट एकत्र कराए। सीओ, कोतवाल टीम के साथ मौका मुआयना कर बैंक कर्मियों से जानकारियां जुटाईं। शाखा प्रबंधक की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बदमाशी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

पुलिस ने कई टीमें बनाकर तफ्तीश शुरू कर दी है। घटना के खुलासे को पुलिस और एसओजी की टीमें लगाईं गईं हैं। पुलिस का दावा है कि बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

एक नकाबपोश सीसीटीवी में कैद

इधर, पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब दो से 3.30 बजे के बीच की है, वायर काटने से पहले एक नकाबपोश बदमाश सीसीटीवी में कैद हुआ है।शहर के बीच बैंक शाखा में हुई बदमाशी के प्रयास की घटना गंभीर प्रवृत्ति की है। मामले की तह तक जाने, दोषियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और एसओजी की टीमें गठित की गईं हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तिलक राम वर्मा, सीओ रानीखेत ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top