UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ एक पर्यटक ने कर दी दूसरे पर्यटक की धुनाई, ये लगाया आरोप वीडियो हुआ वायरल

 

 नैनीताल में अक्सर पर्यटकों को लेकर खबरें आती रहती है। इस बार पयर्टकों ने एक युवक को मोाबाइल चोरी के आरोप में धुन दिया। फिर क्या था थोड़ी देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नैनीताल में एक पर्यटक परिवार ने दूसरे पर्यटक की धुनाई कर दी। मोबाइल छीनने के आरोपों के बीच स्थानीय लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों ही पक्षों की तरफ से शिकायत नहीं आई, जिसके बाद दोनों पक्ष अपने अपने ठिकानों के लिए निकल गए।

नैनीताल की मॉल रोड में रविवार शाम का एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि कुछ पर्यटक परिवारों ने एक अन्य पर्यटक को मोबाइल चोरी करने के आरोप में पकड़ लिया। पर्यटकों और स्थानीय लोगों ने आरोपी पर्यटक को जमकर लात घूंसों से सबक सिखा दिया। पीड़ित महिला पर्यटक ने भी आरोपी को कई बार थप्पड़ जड़ दिए।

इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया।पर्यटकों का कहना था कि ये व्यक्ति उनके महंगे मोबाइल छीनने के लिए काफी देर से इनका पीछा कर रहा था। उसने जैसे ही मोबाइल छीना उसे पकड़ लिया गया। पर्यटक परिवार, स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी पर्यटक को पकड़कर रिक्शा स्टैंड पर्यटक चौकी ले आए। पुलिस ने शिकायत मांगी तो वो मुकर गए। दोनों के बीच माफीनामा होने के बाद मामला शांत हो गया

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top