UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-दिल दहलाने वाली घटना, यहां कमरे में महिला और 3 बच्चों के शव मिले, इलाके में हड़कंप

उत्तराखंड के शांत वादियों से दिल दहलाने वाली घटना एक बार फिर से सामने आई है बागेश्वर जिले के मंडलसेरा के जोशीगांव घिरौली इलाक़े में सनसनीखेज खबर सामने आई है एक किरायदार के घर में महिला और तीन बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया।

कोतवाली पुलिस जांच में जुटी गई है। साथ ही एसडीएम सदर व पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर मौजूद हैं।दरअसल बागेश्वर के मंडलसेरा वार्ड के जोशीगांव में एक बन्द किरायदार के घर में 3 बच्चों व एक महिला के शव मिले हैं।

घटना के बाद से पूरे इलाके में ख़ौफ़ का माहौल बना हुआ है। मकान मालिक व स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस दी, सूचना पर बागेश्वर के उपजिलाधिकारी हर गिरी, पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। वही बच्चों का पिता फ़रार बताया जा रहा है।

 

महिला का पति 10 मार्च से लापता बताया जा रहा है. गुरुवार की शाम घिरौली जोशी गांव के कुछ युवकों को एक घर से दुर्गंध आती महसूस हुई. उन्होंने देहरादून में रहने वाले मकान मालिक गोविंद बिष्ट और पुलिस को फोन से सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी और एसडीएम हरगिरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो भीतर से कुंडी लगी हुई थी. इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, जब पुलिस ने अंदर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top