UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:- देश में यहाँ पहली बार BRO ने खोला कैफे, बदरीनाथ व हेमकुंड साहिब यात्रियों को मिलेगी सुविधा

: देश में पहली बार BRO ने खोला कैफे, बदरीनाथ व हेमकुंड साहिब यात्रियों को मिलेगी सुविधा

बीआरओ की ओर से पांडुकेश्वर में खोला गया कैफे संगठन का पहला कैफे है। इसमें बदरीनाथ धाम और हेमकुंड साहिब की यात्रा पर आने वाले तीर्थयात्रियों के लिए खाने की बेहतरीन सुविधा दी जाएगी।बदरीनाथ हाईवे पर पांडुकेश्वर में बीआरओ ने देश का पहला कैफे खोला है। यहां तीर्थयात्रियों के खाने की उचित व्यवस्था की जाएगी।

 

 

 

बीआरओ के 64वें स्थापना दिवस पर रविवार को रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट ने वर्चुअली कैफे का उद्घाटन किया।बीआरओ की ओर से पांडुकेश्वर में खोला गया कैफे संगठन का पहला कैफे है। इसमें बदरीनाथ धाम और हेमकुंड साहिब की यात्रा पर आने वाले तीर्थयात्रियों के लिए खाने की बेहतरीन सुविधा दी जाएगी।

 

 

नई पहल से यात्रियों को सुविधा मिलेगी
बीआरओ की इस नई पहल से तीर्थयात्रा पर आने वाले यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी। रविवार को पांडुकेश्वर के मुख्य बाजार में आयोजित एक कार्यक्रम में बीआरओ के कमांडर कर्नल अंकुर महाजन ने बताया कि बीआरओ का यह देश में पहला कैफे है।

 

 

 

देश में जहां भी बीआरओ की सड़कें हैं उसके किनारे 75 जगहों पर कैफे खोले जाएंगे। इसकी शुरुआत बदरीनाथ धाम के पास पांडुकेश्वर से की गई है। इस दौरान बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के उपाध्यक्ष किशोर पंवार, बीआरओ की मेजर आइना सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top