UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-मसूरी रोड में मैगी पॉइंट्स के ध्वस्तीकरण के विरोध में उतरे कांग्रेसी

मसूरी रोड में मैगी पॉइंट्स के ध्वस्तीकरण के विरोध में उतरे कांग्रेसी

आज एमडीडीए और देहरादून प्रशासन द्वारा बड़ी कारवाही की गई
मसूरी रोड में स्वरोजगार चला रहे तमाम मैगी प्वाइंट संचालकों को तगड़ा झटका दिया गया
सभी मैगी पॉइंट्स को एकाएक तोड़ने की कारवाही से स्थानीय जनता भड़क उठी और सड़क जाम कर दी
स्थानीय जनता और युवाओं के पक्ष में कांग्रेसी एकजुट दिखे

 

मौके पर पहुंच कर कांग्रेस नेत्री गोदावरी थापली,मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी महानगर कार्यकारि अध्यक्ष जसविंदर गोगी अनिल नेगी इत्यादि ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया और क्षुब्ध जनता को ढांढस बंधाया और शांत किया।
इस मौके पर गरिमा मेहरा दसोनी ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी स्वरोजगार की बात करते हैं स्टार्टअप की बात करते हैं परंतु वहीं दूसरी ओर धामी सरकार गरीब युवाओं के पेट पर लात मारने का काम कर रही है दसोनी ने कहा कि क्या नियम कायदे कानून सब गरीब जनता के लिए ही हैं? पैसे वाले रसूखदार लोगों के बड़े-बड़े अटारी नुमा होटल मॉल और रेस्टोरेंट तोड़ने की हिम्मत तो धामी सरकार दिखा नहीं पा रही है लेकिन गरीब युवा जो बेरोजगारी के दंश से परेशान है जिसके ऊपर अपने परिवार को पालने का पूरा दारोमदार है वह आखिर करे तो क्या करे?
दसौनी ने स्थानीय विधायक गणेश जोशी पर भी हमला बोलते हुए कहा के चुनाव के दौरान गणेश जोशी को अपने क्षेत्र की जनता की बहुत याद आती है परंतु आज जब सबसे ज्यादा स्थानीय जनता को उनकी जरूरत थी तो ऐसे में जोशी नदारद दिखे जो बहुत ही शर्मनाक है।
दसौनी ने कहा कि सरकार में गरीबों का दमन हो रहा है ,कायदे कानून की आड़ में लोगों की आजीविका छीनी जा रही है परंतु उनको कोई राहत देने की कोशिश सरकार की ओर से नहीं की जा रही है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top