UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-सीएम धामी करने जा रहें नौकर शाही में बड़ा फेरबदल

 

 

देहरादून जी 20 समिट के तहत रामनगर में होने वाली बैठक के बाद राज्य की नौकरशाही में बडा परिवर्तन हो सकता है। सचिवालय के गलियारो में चर्चायें है कि कुमाऊ मंडल के 2 बडे जिलों के डीएम समेत 2 पुलिस कप्तान बदले जा सकते है ज्बकि गढवाल मंडल में दो जिलों के डीएम व दो जिलों के कप्तानों के साथ साथ रेंज में भी फेरबदल हो सकता है।

 

 

ज्बकि मंडलायुक्त गढवाल के पद पर भी कोई नया चेहरा दिखेगा इसकी वजह मंडलायुक्त गढवाल सुशील कुमार का रिटायरमेंट है। कुमाऊँ के एक दूरस्थ जिले में तैनात पुलिस कप्तान उत्तराखंड कैडर से गुजरात अपनी धर्मपत्नी के कैडर में जा रहे है ज्बकि गढवाल मंडल के दूरस्थ जिले में तैनात एक पुलिस कप्तान गढवाल मंडल में ही एक बडे जिले के लिये प्रयासरत है।

 

 

चर्चायें है कि सीनियर आईपीएस अभिनव कुमार क़ो अहम जिम्मेदारी से हटाए जा सकते है बताया जा रहा है कि वो बीते कुछ दिन पहले वो अवकाश पर भी थे लेकिन अवकाश से आने के बाद उन्होंने कुछ विभागों क़ो join नहीं किया.

 

जानकार बताते है कि गढवाल मंडल के एक बडे जिले के कप्तान के खिलाफ चलाई जा रही लाबिंग व कथित कानून व्यवस्था खराब होने का तमाम माहौैल बनाए जाने का प्रयास सफल नही हो सकेगा। बरहाल तबादला करना तैनाती देना राज्य सरकार का अंतिम फैसला होता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top