UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-सीएम धामी ने अजेंद्र अजय क़ो जोशीमठ के लिए दी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

जनपद चमोली के जोशीमठ में हो रहे भू-धँसाव के दृष्टिगत वहां पर चलाए जा रहे राहत एवं पुनर्वास सम्बन्धी कार्यों के पर्यवेक्षण हेतु मा० मुख्यमंत्री अपेक्षानुसार  अजेन्द्र अजय, मा० अध्यक्ष,  बद्रीनाथ-केदारनाथ मन्दिर समिति को एतद्द्वारा मा० मुख्यमंत्री जी के विशेष प्रतिनिधि के रूप में नामित किया जाता है।

2. मा० मुख्यमंत्री जी द्वारा मा० अध्यक्ष जी से यह भी अपेक्षा की गयी है कि वे समय-समय पर उक्त प्रभावित क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण कर शासन एवं प्रशासन से आवश्यक समन्वय स्थापित करते हुए जोशीमठ में चल रहे विभिन्न राहत कार्यों के सम्बन्ध में प्रत्येक दिवस मा० मुख्यमंत्री जी के कैम्प कार्यालय को वस्तुस्थिति से अवगत करायेंगे। इस हेतु मा० अध्यक्ष जी को किसी भी प्रकार का कोई अतिरिक्त वेतन-भत्ता देय नहीं होगा।

उक्त आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा।

 

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से शुक्रवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष श्री अजेंद्र अजय ने भेंट की। उन्होंने जोशीमठ में भूधंसाव क्षेत्र में प्रभावितों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 05 लाख रुपए का चेक मुख्यमंत्री को सौंपा। यह धनराशि श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष श्री किशोर पंवार के एक माह के वेतन तथा अधिकारियों व कर्मचारियों के एक दिन के वेतन से दी गई।

इस अवसर पर श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री योगेन्द्र सिंह भी उपस्थित थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top