UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-जश्न मनाने मसूरी-नैनीताल में उमड़ा पर्यटकों का हुजूम, जाम ने किया परेशान

जश्न मनाने मसूरी-नैनीताल में उमड़ा पर्यटकों का हुजूम, जाम ने किया परेशान,नए साल का जश्न मनाने के लिए विभिन्न राज्यों से लोग मसूरी और नैनीताल पहुंचे हैं।

 

नए साल की पूर्व संध्या पर लोगों ने मसूरी में जमकर मस्ती की और देर रात तक माल रोड पर्यटकों से गुलजार रही। थर्टी फर्स्ट के मौके पर शनिवार को नैनीताल स्थित डीएसए मैदान की पार्किंग दोपहर बाद वाहनों से पैक नजर आई। शहर के 80 फीसदी होटल बुक हैं। पर्यटकों ने नौकायत का खूब लुत्फ उठाया। वहीं, शहर में पर्यटक मस्ती करने आए थे लेकिन यहां दिनभर उन्हें जाम से जूझना पड़ा। पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर तो लाख दावे किए थे लेकिन शनिवार को पुलिसकर्मी कहीं नजर नहीं आए।

 

उधर, शहर कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि मलिंगार-लाल टिब्बा मार्ग पर जाम की शिकायत मिली थी लेकिन पुलिस भेजकर यातायात सुचारू कर दिया गया था।

उन्होंने कहा कि शहर में लगातार पर्यटक उमड़ रहे हैं। यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए पीएसी के साथ ही अतिरिक्त पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। इस दौरान कई लोगों ने नो पार्किंग में भी वाहन खड़े किए, जिनका पुलिस ने चालान किया। नैनीताल में भी ये ही हाल रहा।सुबह बड़ी संख्या में पर्यटक बोटिंग के लिए पहुंचे। वहीं, वीकेंड के साथ ही नए साल का दिन पड़ने पर भारी संख्या में लोग मसूरी पहुंचे। सुबह से ही लोगों ने मसूरी में पर्यटन स्थलों का दीदार किया और जमकर खरीदारी की। दिल्ली की पर्यटक पूजा ने कहा कि नए साल के पहले दिन को खास बनाने के लिए मसूरी पहुंचे हैं।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top