UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-होली के दिन हर्षिता के सड़क हादसे में मौत मामले में CCTV फुटेज आया सामने,आरोपी गिरफ्तार

 

 

 

हल्द्वानी: होली के दिन कोतवाली क्षेत्र के मुखानी सड़क पर के जाने-माने व्यवसाई की पुत्री 22 वर्षीय पुत्री हर्षिता वर्मा के सड़क हादसे में हुए मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जहां सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि अनियंत्रित कार चालक स्कूटी को जोरदार टक्कर मारता है जहां स्कूटी जमीन पर गिरते हुए दूर तक घुसटती हुई जाती है।

हादसे में हर्षिता वर्मा की सहेली लवी जोशी गंभीर रूप से घायल है जो जिंदगी और मौत से जूझ रही है जिसका इलाज हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि सफारी कार मुखानी चौराहे से सुशीला तिवारी की तरफ आ रही है जबकि स्कूटी सवार हर्षिता वर्मा निवासी रामपुर रोड अपनी सहेली को छोड़ने उसको घर मुखानी को जा रही है जहां मुखानी सड़क पर केवीएम स्कूल के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ

पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि आरोपी कार चालक को कार सहित गिरफ्तार कर लिया गया है कार चालक से पूछताछ की जा रही है कार चालक मूल रूप से पिथौरागढ़ का रहें वाला है जिसका नाम किरन जोशी है।

वही सफारी कार के ऊपर पुलिस लिखा हुआ है जिसके बाद पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं बताया जा रहा है कि सफारी कार किसी सब इंस्पेक्टर का है जो कुछ महीने पहले ही उसको किसी ऑटो डीलर को बेच दिया था । पुलिस के जांच में पता चला है कि कार अभी भी पुलिसकर्मी के नाम से है और उसका ट्रांसफर अभी नहीं हुआ है। पुलिस अधिकारीयो का कहना है कि आरोपी किरन जोशी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि मृतक युवती हर्षिता वर्मा किसी मल्टीनेशनल कंपनी में एचआर हेड के पद पर थी और शहर के जाने-माने व्यवसाई की पुत्री थी।हर्षिता के सहेली लवी जोशी की हालत गंभीर बनी हुई है

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top