UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के घर पहुँची कुमाऊँनी होली, जमकर नाचे मंत्री देखिए पूरा वीडियो

 

 

*कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के घर पहुँची कुमाऊँनी होली, जमकर नाचे मंत्री*

*मंत्री गणेश जोशी ने दी होली पर्व की बधाई*

देहरादून:- प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने मंलगवार को होली के शुभ अवसर पर अपने सरकारी आवास में ‘‘हमारी पहचान-रंगमंच‘‘ के होलियारों ने पारंम्परिक कुमाऊंनी होलियां गीत गाकर उनके परिवारजनों, उपस्थित लोगो एवं राज्य के नागरिकों को शुभाशीष दिया और प्रदेशवासियों की उन्नति, सुख व समृद्धि की कामना की।

कैबिनेट मंत्री ने होलियारों के साथ फाग एवं नृत्य कर होली आयोजन का आनन्द लिया। कार्यक्रम के दौरान पारंम्परिक पोशाक में सभी होलियार, छोलिया नृतक एवं मसकबीन व ढ़ोल-दमाऊं की थापो ने होली के रंग जमाये। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि होलिका दहन जैसे प्रतीकों के माध्यम से सामाजिक एवं व्यक्तिगत बुराईयों को नष्ट करने तथा होली के मोहक रंगों को जीवन में उतारने का प्रयास किया जाना चाहिए।

 

 

मंत्री गणेश जोशी ने होली का पर्व हर्षोउल्लास के साथ मनाए लेकिन हमें इस होली पर सभी को संकल्प लेना होगा होली के दिन अपने अंदर की सभी बुराइयों को समाप्त करें तभी जाकर होली मनाना सार्थक होगा। मंत्री गणेश जोशी ने मंगल कामना करते हुए कहा यह होली सभी के जीवन में होली के रंगों को तरह खुशियां आए।

 

इस अवसर पर बीजेपी महानगर सिद्धार्थ अग्रवाल, बीजेपी नेता नेहा जोशी, सुरेंद्र राणा, मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, प्रदीप रावत, आरएस परिहार सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top