UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-उदयपुर सिटी एक्सप्रेस से टकराया सांड, इंजन के नीचे फंसा, पुलिस जवानों ने लोगों की मदद से निकाला

 

 

उदयपुर सिटी एक्सप्रेस से टकराया सांड, इंजन के नीचे फंसा, पुलिस जवानों ने लोगों की मदद से निकालाट्रेन से टकराने के बाद एक सांड इंजन के नीचे फंस गया। हादसा श्यामपुर फाटक से 300 मीटर आगे हुआ।


 

पुलिस के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रेन के नीचे फंसे सांड को बाहर निकाला।हरिद्वार से ऋषिकेश की ओर जा रही उदयपुर सिटी एक्सप्रेस से एक सांड फंस गया। ट्रेन से टकराने के बाद सांड इंजन के नीचे फंस गया

 

 

श्यामपुर फाटक से 300 मीटर आगे रविवार को यह हादसा हुआ। कई घंटों की मशक्कत के बाद श्यामपुर चीता पुलिस के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रेन के नीचे फंसे सांड को बाहर निकाला।

 

श्यमापुर क्षेत्र में रविवार को एक बड़ा ट्रेन हादसा टल गया। तेज रफ्तार उदयपुर सिटी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में एक सांड आ गया। लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर बामुश्किल ट्रेन को रोका, इसके बाद आरपीएफ और पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन के इंजन के नीचे फंसे सांड को बाहर निकाला।इस दौरान सांड की मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

गनीमत रही कि इमरजेंसी ब्रेक लगाने के दौरान तेज गति में दौड़ रही ट्रेन नियंत्रित रही। हादसे की वजह से एक्सप्रेस तय वक्त से करीब आधा घंटा देरी से योगनगरी ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पहुंची। हरिद्वार बाइपास मार्ग पर भट्टोवाला रेलवे फाटक पर बीचोंबीच ट्रेन रुकने से वाहनों की आवाजाही भी ठप रही।श्यामपुर पुलिस चौकी प्रभारी जगत सिंह के मुताबिक यह घटना सुबह करीब साढ़े दस बजे के आसपास हुई।

 

 

 

कड़ी मशक्कत के बाद सांड को इंजन के नीचे से निकालकर हरिद्वार से आ रही ट्रेन को ऋषिकेश स्टेशन के लिए रवाना किया गया। बता दें कि, श्यामपुर क्षेत्र में यह कोई पहला ट्रेन हादसा नहीं है।इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। दोनों ओर से ट्रैक खुला होने के चलते अक्सर मवेशी रेलवे लाइन में आ जाते हैं, जिससे कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top