UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-इस कॉलेज में छात्र संघ अध्यक्ष और पदाधिकारी चढ़ गए कॉलेज सभागार की छत पर

 

कुमाऊँ के सबसे बड़े हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लंमगड़िया सहित छात्रसंघ के पदाधिकारी कॉलेज सभागार की छत पर चढ़ गए और छत से कूदने की धमकी देने लगे। आनन-फानन में सिटी मजिस्ट्रेट, एसपी सिटी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। किसी भी अप्रिय घटना के मद्देनजर फायर बिग्रेड सहित तमाम फोर्स मौके पर बुलाया गया, इस दौरान छत पर चढ़ी छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया बार-बार कूदने की धमकी दे रही है।

 

 

उनका आरोप है की एबीवीपी का जिला सम्मेलन कराकर कॉलेज को राजनीति का अखाड़ा बनाया जा रहा है। छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगढ़िया ने कॉलेज प्रशासन से एबीवीपी के जिला सम्मेलन की परमिशन रद्द करने की मांग करी है। उनका कहना है कि जब छात्रसंघ के पदाधिकारियों को विश्वास में लिए बिना ही कॉलेज प्रशासन को फैसला लेना है तो फिर चुनाव क्यों कराएं लिहाजा यह हाई वोल्टेज ड्रामा 6 घंटे बाद भी नहीं थमा है।

 

 

अभी भी कॉलेज में एबीवीपी के सम्मेलन की परमिशन रद्द करने की मांग को लेकर छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि सहित अन्य पदाधिकारी कॉलेज की छत पर चढ़े हुए हैं, प्रशासन की लाख नीचे उतरने की गुहार लगाने के बाद भी देर शाम तक यही हालात बने हुए थे वही सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह ने बताया कि छात्रसंघ पदाधिकारियों को मनाकर नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है उनसे लगातार वार्ता की जा रही है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top