UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-अवैध खनन के फेर में फंसे कर्मचारी समस्त स्टाफ हटाया गया

 

 

कुल्हाल चौकी के कर्मचारी कार्यालय से किए गए अटैच

वन विभाग की कुल्हाल बैरियर स्थित वन चौकी पर एक बार फिर से कार्रवाई हुई है। कालसी वन प्रभाग के डीएफओ ने चौकी पर तैनात सभी कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से कालसी वन प्रभागीय कार्यालय अटैच करने के आदेश जारी किए हैं। विभाग कार्रवाई को रूटीन बता रहा है, लेकिन आदेश को हाल के दिनों में वन चौकी से मिलने वाली खनन पर्ची में पाई जा रही अनियमितताओं से जोड़कर देखा जा रहा है।

 

 

कालसी वन प्रभाग के कार्यक्षेत्र में आने वाले कुल्हाल बार्डर स्थित वन चौकी पर तैनात डिप्टी रेंजर दिनेश कुकरेती, वन दरोगा दीपक उनियाल व अवतार रावत, वन आरक्षी अंकित चौहान, अनुज यादव राजकुमार व दो अन्य दैनिक वेतनभोगी

 

खनन पर्ची में अनियमितताओं पर बताई जा रही कार्रवाई

कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से कालसी कार्यालय से अटैच कर दिया है। कालसी डीएफओ अमरेश कुमार ने कार्रवाई को रूटीन कार्रवाई बताया है।

पिछले कई दिनों से हिमाचल प्रदेश से उत्तराखंड में आने वाले खनन सामग्री से भरे वाहनों को वन चौकी के माध्यम से दी जाने वाली रसीद की अनियमितताएं पकड़ में आने को कार्रवाई का कारण माना जा रहा है। बताते चलें कि पहले भी खनन रसीद में गड़बड़ी करके माफिया को लाभ पहुंचाने के मामले में वन विभाग के उच्च अधिकारियों ने तिमली रेंजर समेत कई कर्मचारियों को कार्यालय अटैच कर दिया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top