UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-भाजपा के सभी मोर्चे की कार्यकारिणी 30 नवंबर तक होगी गठित, लोस चुनाव से पूर्व चलेगा सदस्यता अभियान

उत्तराखंड: भाजपा के सभी मोर्चे की कार्यकारिणी 30 नवंबर तक होगी गठित, लोस चुनाव से पूर्व चलेगा सदस्यता अभियान प्रदेश कार्यालय पर हुई बैठक में पार्टी के मोर्चों, विभागों एवं प्रकोष्ठों समेत जिला व मंडल स्तर की कार्यकारिणी गठन के लिए समय सीमा तय की गई।

 

 

इसमें 10 दिसंबर तक प्रकोष्ठ-विभाग गठन के निर्देश दिए।प्रदेश भाजपा के सभी मोर्चे की कार्यकारिणी 30 नवंबर तक गठित हो जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने पांच दिसंबर तक सभी जिलों और 15 तक सभी मंडलों में कार्यकारिणी गठन के निर्देश दिए हैं। वहीं, लोक सभा चुनाव से पूर्व पार्टी सदस्यता अभियान चलाएगी। इसके लिए एक प्रदेश स्तरीय सदस्यता अभियान समिति का गठन किया गया है।

पार्टी कार्यालय देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। प्रदेश कार्यालय पर हुई बैठक में पार्टी के मोर्चों, विभागों एवं प्रकोष्ठों समेत जिला व मंडल स्तर की कार्यकारिणी गठन के लिए समय सीमा तय की गई। इसमें 10 दिसंबर तक प्रकोष्ठ-विभाग गठन के निर्देश दिए।

 

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश भर में व्यापक सदस्यता अभियान चलाया जाएगाइसके लिए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर प्रदेश स्तर पर तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है। समिति में प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, खजान दास एवं दीपक मेहरा शामिल हैं। टोली बैठक में प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, खिलेन्द्र चौधरी व राजेन्द्र बिष्ट ने प्रतिभाग किया

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top