UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-WEATHER ALERT प्रदेश के इन जिलों में 3 दिन बारिश का अलर्ट

उत्तराखंड में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदल चुका है , पहाड़ की ऊंची चोटियों में हल्की बारिश और बर्फबारी का दौर शुरू होने के साथ ही मौसम में हल्की ठंडक का एहसास होने लगा है। इसी बीच राज्य मौसम विभाग ने उत्तराखंड के 07 जिलों में तीन दिन गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश और ओलावृष्टि का येलो अलर्ट जारी किया है।

वहीं शेष जनपदों में भी कहीं-कहीं हल्की बारिश की संभावना है।राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने उत्तरकाशी, चमोली, देहरादून, पौड़ी, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, पिथौरागढ़ जिलों के लिए आज 28 फरवरी से दो मार्च तक यलो अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में कहीं कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने और ओलावृष्टि की संभावना है।


राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, 28 फरवरी और 01 मार्च को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले में कुछ स्थानों के साथ ही देहरादून, टिहरी, पौड़ी जिले में कहीं कहीं बहुत हल्की से हल्की बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो सकती है। राज्य के शेष जिलों में कहीं-कहीं हल्की बारिश की संभावना है।

 

दो मार्च को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले में इसी तरह का मौसम रह सकता है। शेष इलाकों में भी कहीं कहीं हल्की से हल्की बारिश हो सकती है। तीन मार्च को बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले में कहीं कहीं बारिश और बर्फबारी की संभावना है। शेष इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top