UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-जी-20 समिट की तैयारियों को परखेंगे ये 14 अधिकारी

 

 

Uttarakhand: जी-20 समिट की तैयारियों को परखेंगे 14 अधिकारी, शासन ने आयोजनों की तैयारी के लिए बनाए नोडल अफसरडीआईजी योगेंद्र सिंह रावत को जोधपुर, डीआईजी पी रेणुका देवी को चंडीगढ़, पीडब्ल्यूडी के एसई एनपी सिंह को चंडीगढ़, अपर सचिव देव कृष्ण तिवारी व उद्योग विभाग के उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार को कच्छ।मई और जून में होने जा ररी

 

 

जी-20 समिट की तैयारियों को परखने, अनुभव करने के लिए प्रदेश के 14 अफसरों को नोडल अधिकारी बनाया गया है। यह 30 जनवरी से नौ फरवरी के बीच चंडीगढ़, जोधपुर, कच्छ और बंगलुरू में होने वाले आयोजनों की तैयारियों को देखकर खाका तैयार करेंगेसचिव विनोद कुमार सुमन की ओर से विदेश मंत्रालय को भेजे पत्र में इन अफसरों की सूची भी भेजी गई है। डीआईजी योगेंद्र सिंह रावत को जोधपुर, डीआईजी पी रेणुका देवी को चंडीगढ़, पीडब्ल्यूडी के एसई एनपी सिंह को चंडीगढ़, अपर सचिव देव कृष्ण तिवारी व उद्योग विभाग के उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार को कच्छ।

 

 

उद्योग निदेशक एससी नौटियाल, उप निदेशक विपिन कुमार, जिला उद्योग केंद्र कोटद्वार के प्रधान सहायक दिगपाल सिंह रावत, संयुक्त निदेशक सूचना केएस चौहान को जोधपुर, उप निदेशक डॉ. एमएस सजवाण, उप निदेशक सूचना मनोज कुमार श्रीवास्तव व उद्योग केंद्र टिहरी के प्रधान सहायक ओमप्रकाश जोशी को बंगलुरू, उत्तराखंड आवास एवं विकास प्राधिकरण के प्रोजेक्ट मैनेजर कैलाश पांडेय व नगर व ग्राम विभाग नियोजन विभाग के हरिशंकर बिष्ट को चंडीगढ़ और जोधपुर भेजा जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top