UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-12वीं पास के लिए जूनियर असिस्‍टेंट पदों पर भर्ती, देना होगा टाइपिंग टेस्‍ट

 

 

12वीं पास के लिए जूनियर असिस्‍टेंट पदों पर भर्ती, देना होगा टाइपिंग टेस्‍ट
उत्तराखंड में 445 रिक्तियों के लिए भर्ती अभियान का आयोजन किया जाएगा. आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार को किसी मान्‍यता प्राप्‍त बोर्ड से 12वीं पास होना जरूरी है. कैंडिडेट की 4000 की डिप्रेशन की हिंदी टाइपिंग स्‍पीड भी होनी चाहिए.

 

 

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने जूनियर सहायक पदों पर 445 पुरुष और महिला उम्‍मीदवारों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. वे सभी उम्मीदवार, जो UKPSC जूनियर असिस्‍टेंट भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 20 दिसंबर 2022 तक ऑनलाइन माध्‍यम से आवेदन कर सकते हैं. आयु सीमा, पाठ्यक्रम, संस्थानवार पोस्ट से संबंधित जानकारी के लिए उम्‍मीदवार नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

 

 

जरूरी डेट्स:-ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की डेट – 30 नवंबर 2022

ऑनलाइन आवेदन की लास्‍ट डेट – 20 दिसंबर 2022
एग्‍जाम फीस जमा करने की लास्‍ट डेट – 20 दिसंबर 2022

 

कौन कर सकता है अप्‍लाई?
कुल 445 रिक्तियों के लिए भर्ती अभियान का आयोजन किया जाएगा. आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार को किसी मान्‍यता प्राप्‍त बोर्ड से 12वीं पास होना जरूरी है. कैंडिडेट की 4000 की डिप्रेशन की हिंदी टाइपिंग स्‍पीड भी होनी चाहिए. आवेदन करने के लिए उम्र 18 वर्ष से 42 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को आयुसीमा में छूट भी मिलेगी.

 

एप्‍लीकेशन फीस और अन्‍य डिटेल्‍स
जनरल/ओबीसी/ईडब्‍ल्‍यूएस कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए एप्‍लीकेशन फीस 176.55/- रुपये, एससी/एसटी कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए 86.55/- रुपये तथा दिव्यांग उम्‍मीदवारों के लिए 26.55/- रुपये है. आवेदन, चयन और भर्ती से जुड़ी अन्य सभी जानकारियां उम्‍मीदवारों को ऑफिशियल नोटिफिकेशन में मिलेंगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top