NAINITAL NEWS

Big breaking :-आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की हो गई मौत

Ad

हल्द्वानी/ लालकुआं- निकटवर्ती क्षेत्र बिंदुखत्ता के रावतनगर तृतीय निवासी शंकर दत्त पंत की 30 वर्षीय पत्नी डॉली पंत की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी। उक्त हृदय विदारक घटना से मृतक परिवार में कोहराम मच गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम क्षेत्र में जोरदार गरज के साथ हुई बरसात के बीच बिंदुखत्ता के रावत नगर तृतीय निवासी शंकर दत्त पंत की पत्नी डॉली पंत गौशाला में पशुओं के लिए चारा व पानी की व्यवस्था कर रही थी, इसी दौरान वह आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मूर्छित हो गयी, आनन-फानन में डॉली को आस-पड़ोस के लोग एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी ले गये, जहां उपचार के दौरान डॉली ने देर रात दम तोड़ दिया। समाचार लिखे जाने तक मृतका के शव को मोर्चरी में ले जाया जा रहा था।

मृतका के पति शंकर पंत ने दूरभाष पर बताया कि रविवार की शाम को उसकी गैरमौजूदगी के दौरान पत्नी जब गौशाला में पशुओं को चारा डाल रही थी तभी आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मूर्छित हो गयी, जिसने उपचार के दौरान अस्पताल में अंतिम सांस ली। शंकर दत्त पन्त के दादा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय नारायण दत्त पंत थे, तथा उनके माता-पिता और बड़े भाई समेत आज पत्नी की भी 4 वर्ष के भीतर मौत हो चुकी है, मृतका की 12 वर्षीय पुत्री सीमा और 10 वर्षीय पुत्र रोहित का रो रो कर बुरा हाल है, मृतका का सोमवार की प्रातः पोस्टमार्टम किया जाएगा। इधर तहसीलदार सचिन कुमार का कहना है कि राजस्व विभाग के कर्मचारी मौके पर जाकर आकाशीय बिजली गिरने की जांच करेंगे। उन्होंने महिला के निधन पर दुख व्यक्त किया

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top