UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-मसूरी में 26 से 30 दिसंबर तक होगा winterline carnival, तैयारियां तेज

Ad

मसूरी में 26 से 30 दिसंबर तक होगा winterline carnival, काबीना मंत्री जोशी ने दिए समय पर सभी इंतजाम के निर्देशमसूरी में 26 से 30 दिसंबर तक होने जा रहे विंटरलाइन कार्निवाल को लेकर तैयारियों शुरू हो गई हैं। काबीना मंत्री गणेश जोशी ने विंटरलाइन कार्निवाल के सफल आयोजन को लेकर मसूरी महोत्सव समिति के सदस्यों व जिला प्रशासन के अधिकारियों संग बैठक की। जिसमें उन्होंने समय पर सभी इंतजाम करने के निर्देश दिए।

 

पांच दिवसीय आयोजन की रूपरेखा पर चर्चा
काबीना मंत्री ने न्यू कैंट रोड स्थित कैंप कार्यालय में समीक्षा बैठक ली। जिसमें मसूरी में पांच दिवसीय विंटर लाइन कार्निवाल के आयोजन की रूपरेखा पर चर्चा हुई। कार्निवाल का उद्घाटन 26 दिसंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी आने वाले किसी भी पर्यटक को असुविधा न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाए।

 

प्रदेश की संस्कृति और कला से रूबरू कराएंगे कलाकार
पार्किंग, यातायात प्रबंध, सुरक्षा व्यवस्था, पेयजल एवं विद्युत की उपलब्धता, बढ़ती ठंड़ के चलते अलाव एवं सफाई की सभी तैयारियां समय पर पूर्ण कर ली जाएं। कार्निवाल में स्थानीय कलाकार, प्रदेश की संस्कृति और कला से रूबरू कराएंगे और अन्य भी कई आकर्षण होंगे। कार्निवाल में एक दिवसीय फूड फेस्टिवल का भी आयोजन होगा। इस अवसर पर जिलाधिकारी सोनिका, अपर जिलाधिकारी केके मिश्रा, उपजिलाधिकारी मसूरी शैलेंद्र नेगी, नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

 

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top