HARIDWAR NEWS

Big breaking :-यहाँ गड्ढे में भरे पानी में नहाते वक्त डूबने से तीन मासूमों की मौत हो गई, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

 

 

लक्सर कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर आदमपुर में खेत में जेसीबी मशीन द्वारा खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में नहाते वक्त डूबने से तीन मासूमों की मौत हो गई है।इन बच्चों में दो सगे भाई थे। तीनों मासूमों की मौत से गांव में मातम छा गया है वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-आखिर हो गया गिरफ्तार,एक साल से ज्यादा वक्त तक था फरार दस हज़ार का ईनामी

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर निवासी तस्लीम पुत्र नसीम के दो लड़के 15 वर्षीय रियान और 14 वर्षीय अनस के साथ जमशेद का पुत्र रिहान मोहल्ला ढाई निवासी सुल्तानपुर दोपहर के समय नहाने के लिए गए थे।

 

 

 

लेकिन देर शाम तक जब तीनों वापस घर नहीं आऐ तब परि जनों ने तीनों बच्चों की खोजबीन शुरू कर दी।तभी किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि दो बच्चों के शव पास के जंगल में गड्ढे में भरे पानी के ऊपर तैर रहे हैं।सूचना मिलते ही दोनों परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके बच्चों के शव पानी में तैर रहे हैं। यह देख कर परिजनों के होश उड़ गए।घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई।
सुल्तानपुर चौकी इंचार्ज अंकुर शर्मा ने बताया तीन बच्चों की डूबने की जानकारी मिली थी पुलिस जब वहां पहुंची तब तक बच्चों को दफना दिया गया था। जानकारी में बच्चों के डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-Uttarakhand DElEd Exam 2022: उत्तराखंड में आज डीएलएड प्रवेश परीक्षा, सुबह 10 से 12.30 बजे तक होगी परीक्षा

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top