UTTRAKHAND NEWS

मंदिर में जाने वालों को मनचला बताने वाली कांग्रेस को भाजपा की पूजा ढोंग ही नजर आएगी : कैंथोला

 

मंदिर में जाने वालों को मनचला बताने वाली कांग्रेस को भाजपा की पूजा ढोंग ही नजर आएगी : कैंथोला

कांग्रेस व हरीश रावत हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं : कैंथोला

देहरादून, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि मंदिर में जाने वालों को छेड़छाड़ करने वाला बताने वाली कांग्रेस को भाजपा कार्यकर्ताओं का पूजा पाठ ढोंग ही लगेगा ।

 

 

 

कैंथोला ने आरोप लगाते हुए कहा, काग्रेस के आला नेता हो या छोटा कार्यकर्ता सबकी मानसिकता एक जैसी है । हरीश रावत को अपने राहुल बाबा के बयान को याद करना चाहिए, जब मंदिर में जाने वाले सनातनी श्रद्धालुओं को उन्होंने अपशब्द बोला और मंदिर जाने वालों की तुलना छेड़-छाड़ करने वालों से की । उन्होंने कहा, ढोंगी तो पूरी की पूरी कांग्रेस है, जिनके युवराज मंदिर मंदिर जाकर अपने जनेऊ दिखाते फिरते है । जिनके नेता ने राम को कल्पनिक बताया और जिनके राष्ट्रीय अध्यक्ष सुप्रीम कोर्ट में राम के अस्तित्व को नकारने का हलफनामा देते हों । वह आज राम भक्त हनुमान की आराधना पर हनुमान भक्तों को शिक्षा दे रहे है ।

 

 

 

 

कैंथोला ने कटाक्ष किया, रावत एक परिवार की भक्ति में इतने लीन है कि भाषा की मर्यादा तक लांघ गये । वह पहले अपने नेता व अपनी पार्टी का काला इतिहास भी टटोल लेते तो अच्छा होता । उन्हें जबाब देना चहिये की क्यों उन्होंने देवभूमि में मुस्लिम यूनिवर्सिटी खोलने वाले नेता को हटाने के बजाय उसका प्रमोशन किया था । उन्होंने मोक्षदायिनी माँ गंगा अस्तित्व पर प्रहार करने का काम किया माँ गंगा को नहर घोषित करने का काम भी रावत सरकार के शाशन में किया गया ।

 

 

 

 

 

देवभूमि को ही नही देश को भी बदनाम करने का जब जब अवसर रावत व काग्रेस को मिलता है तो दोंनो ही सनातन धर्म व अपने राज्य व देश को बदनाम करने में पीछे नही हटते है । उन्होंने कटाक्ष किया कि इन लोगों ने पहले राम पर प्रहार किया अब रामभक्त हनुमानजी पर प्रहार कर रहे है।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top