UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-बदरीनाथ में चढ़ावे के लिए क्यूआर कोड लगाने के मामले की जांच के लिए SIT गठित

Badrinath Dham: बदरीनाथ में चढ़ावे के लिए क्यूआर कोड लगाने के मामले की जांच के लिए SIT गठितबदरीनाथ धाम में कपाट खुलने के मौके पर चढ़ावे के लिए क्यूआर कोड के बोर्ड लगाए गए थे। जिसमें बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

 

 

 

 

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।बदरीनाथ धाम में चढ़ावे के लिए क्यूआर कोड लगाने के मामले की जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी (विशेष जांच टीम) गठित कर दी है। पुलिस उपाधीक्षक नताशा सिंह के पर्यवेक्षण में टीम मामले की जांच करेगी।बता दें कि बदरीनाथ धाम में कपाट खुलने के मौके पर चढ़ावे के लिए क्यूआर कोड के बोर्ड लगाए गए थे।

 

 

 

 

जिसमें बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।इसी बीच मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल ने मामले को लेकर विशेष जांच टीम गठित कर दी है। एसपी ने निर्देश दिए हैं कि मामले के निस्तारण के लिए साइबर सेल से समन्वय बनाकर पूरी जानकारी एकत्रित की जाए।

 

 

 

 

 

उन्होंने पुलिस उपाधीक्षक नताशा सिंह को प्रतिदिन की गई कार्रवाई से अवगत कराने के भी निर्देश दिए।पुलिस की ओर से गठित टीम में बदरीनाथ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कैलाश चंद्र भट्ट, प्रभारी एसओजी चमोली नवनीत भंडारी और कांस्टेबल एसओजी आशुतोष भंडारी शामिल हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top